शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनमैजिकल दुनिया में कदम रखते ही जलपरी बनी Janhvi Kapoor, लुक देखकर...

मैजिकल दुनिया में कदम रखते ही जलपरी बनी Janhvi Kapoor, लुक देखकर फैंस बोले -‘द बेस्ट मरमेड’

Date:

Related stories

IFS ऑफिसर बनकर भौकाल मचाएंगी Janhvi Kapoor, जानिए कब आ रहा है Ulajh का टीजर

Janhvi Kapoor: जाह्नवी कपूर बहुत जल्द अपनी फिल्म से...

Janhvi Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस जान्हवी कपूर दमदार एक्टिंग और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती है। जान्हवी कपूर ने अपने करियर में कई तरह के किरदार निभाए हैं। इसी कड़ी में एक बड़ी खबर सामने आई है कि, जान्हवी कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म में जलपरी का रोल निभाने वाली है। बीते शुक्रवार को जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक मेजिकल वीडियो शेयर की। इस वीडियो में जान्हवी अचानक से मरमेड बन जाती हैं जिसे देखकर सभी हैरान हो गए।

जलपरी’ के लुक में देखकर सरप्राइज हुए फैंस

बॉलीवुड की एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, जान्हवी कपूर छोटे बच्चों को कहानी सुनाते -सुनाते अचानक से जलपरी बन जाती है। इस वीडियो के जरिए जानवी कपूर के फैंस उन्हें राजकुमारी एरियर की जादुई दुनिया में कदम रखते हुए देख सकते हैं। फैंस पहली बार एक्ट्रेस को ‘जलपरी’ के लुक में देखकर सरप्राइज हो गए हैं। मरमेड के इस लुक में जानवी कपूर बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

ये भी पढ़ें: कभी Vicky Kaushal के लिए यह बॉलीवुड एक्ट्रेस पति को तलाक देने के लिए थी तैयार, इन हसीनाओं संग भी उड़ी अफेयर्स की अफवाहें

जान्हवी कपूर को बताया ‘द बेस्ट मरमेड’

जल्द ही जान्हवी कपूर रॉब मार्शल द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म ‘द लिटिल मरमेड; में एरियल प्रिंसेस के रूप में नजर आने वाली हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि, जान्हवी कपूर की अपकमिंग फिल्म “द लिटिल मरमेड” 26 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वही जान्हवी के फैंस उनको जलपरी के रूप में देखकर कायल हो गए हैं। जान्हवी कपूर की वीडियो पर यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि, जान्हवी जलपरी के रूप में बहुत मैजिकल लग रही है। वहीं दूसरी यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘द बेस्ट मरमेड’ एक फैन ने कहा कि, काश वह फ्यूचर में इस तरह के रोल करें।

ये भी पढ़ें: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories