Home मनोरंजन कभी Vicky Kaushal के लिए यह बॉलीवुड एक्ट्रेस पति को तलाक देने...

कभी Vicky Kaushal के लिए यह बॉलीवुड एक्ट्रेस पति को तलाक देने के लिए थी तैयार, इन हसीनाओं संग भी उड़ी अफेयर्स की अफवाहें

0
233

Vicky Kaushal: बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो की लिस्ट में शुमार विक्की कौशल आज यानी 16 मई को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। वैसे तो विक्की लंबे समय से इंडस्ट्री में एक्टिव हैं लेकिन उन्हें खास पहचान कैटरीना कैफ संग शादी के बाद मिली है। आज विक्की कौशल और कैटरीना कैफ बॉलीवुड के मोस्ट डिमांडिंग और लवेबल कपल्स की लिस्ट में शुमार हैं। हालांकि कैटरीना वह पहली लड़की नहीं है जिनका नाम विक्की कौशल संग जुड़ा हो। विक्की जिस भी फिल्म में काम करने के लिए जाते थे उस एक्ट्रेस के साथ उनकी लिंकअप की खबरें भी सामने आती थी। आपको यह बात जानकार हैरानी होगी कि कैटरीना कैफ संग शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय करने वाले विक्की का नाम अनुष्का शर्मा से लेकर तापसी पन्नू तक जोड़ा गया है। एक्टर के अफेयर्स की लिस्ट लंबी है।

क्या हरलीन सेठी संग सीरियस थे विक्की

विक्की कौशल और एक्ट्रेस हरलीन सेठी के अफेयर्स की खबरें खूब चर्चा में रही है। एक्ट्रेस कई दफा फिल्म ‘उरी’ के प्रमोशन के दौरान साथ नजर आई थी और कहा जा रहा था कि दोनों डेट भी कर रहे हैं। वहीं यह भी खबर है कि विक्की जैसे-जैसे आगे बढ़ते गए उनका हरलीन के साथ रिश्ता टूटने लगा था। हरलीन ने ब्रेअकप की खबर को सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसके बाद फैंस को झटका लगा था।

Also Read: Shilpa Shetty oops moments: कैमरे के सामने ड्रेस की वजह से कई दफा शर्मिंदा हो चुकी हैं शिल्पा, यहां देखें Video

श्वेता त्रिपाठी संग भी जुड़ा था नाम

फिल्म ‘मसान’ के समय श्वेता त्रिपाठी और विक्की कौशल करीब आए थे। यह भी जानकारी थी कि दोनों डेट कर रहे थे हालांकि इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी दी गई थी। वहीं कुछ समय बाद दोनों का रिश्ता टूट गया था और दोनों अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं।

आलिया भट्ट भी है इस लिस्ट में शामिल

कहा जाता है कि फिल्म ‘राजी’ के दौरान विक्की कौशल और आलिया भट्ट एक-दूसरे के काफी करीब थे। दोनों की डेटिंग की खबरें भी आई थी लेकिन बाद में दोनों की अंडरस्टैंडिंग की वजह से कपल अलग हो गए थे। कहा जाता है कि दोनों सीक्रेट रिलेशनशिप में थे।

तापसी पन्नू ने दिया था खास ऑफर

‘मनमर्जियां’ के दौरान विक्की कौशल और तापसी पन्नू के अफेयर्स की खबरें आई लेकिन बाद में इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई लेकिन रिपोर्ट्स की माने तो तापसी अपनी आधी प्रॉपर्टी विक्की कौशल के नाम ट्रांसफर करने को तैयार थी।

विराट को तलाक देने वाली थी अनुष्का शर्मा

एक रिपोर्ट की माने तो अनुष्का शर्मा भी विक्की कौशल से प्यार करती थी। विक्की के लिए वह अपने पति विराट को तलाक देने के लिए भी तैयार थी।

Also Read: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।