सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनइंस्टाग्राम पर वायरल हुआ देसी क्वीन Sapna Chaudhary का वीडियो , अंग्रेजी...

इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ देसी क्वीन Sapna Chaudhary का वीडियो , अंग्रेजी मूव्स देख फैंस हुए इंप्रेस

Date:

Related stories

Hariyanvi Dance Video: पीले सूट में ‘खड़ी मटके’ गाने पर Sapna Chaudhary ने काटा बवाल, लोग हुए घायल

https://www.youtube.com/watch?v=QSGgdI_u648 Hariyanvi Dance Video: देसी क्वीन सपना चौधरी Sapna Chaudhary...

Sapna Chaudhary: हरियाणवी गानों की बात हो और सपना चौधरी का नाम न लिया जाए । ऐसा तो हो ही नहीं सकता है। सपना ने अपने डांस मूव्स के चलते पूरी दुनिया  में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। सपना अपने फैंस के लिए कई बार अपने इंस्टा अकाउंट पर डांस वीडियोज अपलोड करती रहती हैं। अभी हाल ही में सपना ने इंस्टा पर एक अपनी डांस की क्लिप शेयर की है। जिसमें उन्होंने हरियाणवी गाने सिस्टम पर अपने काफी बढ़िया एक्सप्रेशन दिखाएं हैं। जो फैंस को काफी अच्छे लग रहे है। इस क्लिप में सपना ने अपना लुक भी थोड़ा सा हटकर रखा है। इस वीडियो को देखकर फैंस का मन भी डांस करने का कर रहा है। उनके डांस स्टेप्स अंग्रेजी बीट वाले लग रहे हैं।

यह भी पढ़ें : हार्ट के मरीज हैं तो Amarnath Yatra पर जाने से पहले जान लें खास बातें, वरना जा सकती है जान

एक्सप्रेशन से दीवाने हुए फैंस

सपना चौधरी के द्वारा अपलोड की गई लेटेस्ट वीडियो में सपना एक हरियाणवी गाना सिस्टम पर डांस करते हुए नजर आ रही हैं। इस वीडियो में सपना ने गाने के साथ एकदम जबरदस्त एक्सप्रेशन देत हुए दिखी हैं। वह बैकग्राउंड में चल रहे गाने के साथ लिपसिंग और मूवस देते हुए दिखाई दे रही है। इस वीडियो को रिकॉर्ड करते हुए सपना ने डार्क ब्लू कलर की लूज –टीशर्ट और जींस पहनी हुई है। अपने इस लुक को पूरा करने के लिए सपना ने बालों में आगे से एक स्टाइल भी बनाया है और बाकी बालों को खुला छोड़ा हैं। साथ में मिनिमल मेकअप भी किया है।

कान्स फिल्म फेस्टिवल में बिखेरा अपना जादू

 इस साल 2023 में हुए कान्स फिल्म फेस्टिवल में सपना चौधरी ने अपना डेब्यू किया था। इस कान्स फिल्म फेस्टिवल में जिस तरह से सपना ने अपने अलग-अलग लुक्स को कैरी किया था, इसे देखकर फैंस काफी हैरान तो थे ही लेकिन सपना की तारीफ करते हुए थक नहीं रहे थे। सोशल मीडिया पर सपना की इन फोटोस ने काफी तहलका मचा दिया था।

यह भी पढ़ें : Bigg Boss OTT 2 में लड़कियों के साथ फ्लर्ट करके छा गए जद हदीद , मनीषा रानी भी हुई दीवानी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories