गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनDevara: जाह्नवी और जूनियर NTR की फिल्म में ये अहम जिम्मेदारी निभाएंगे...

Devara: जाह्नवी और जूनियर NTR की फिल्म में ये अहम जिम्मेदारी निभाएंगे करण जौहर, कहा- ‘बेहद आभारी हूं’

Date:

Related stories

IFS ऑफिसर बनकर भौकाल मचाएंगी Janhvi Kapoor, जानिए कब आ रहा है Ulajh का टीजर

Janhvi Kapoor: जाह्नवी कपूर बहुत जल्द अपनी फिल्म से...

Devara: जाह्नवी कपूर और जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘देवरा’ को लेकर फैंस पिछले कुछ समय से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जब से यह खबर सामने आई जाह्नवी जूनियर एनटीआर के साथ फिल्म में नजर आने वाली है तभी से बॉलीवुड फैंस भी इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड दिखे। ऐसे में अब यह फिल्म फैंस के लिए और भी खास हो सकती है क्योंकि पॉपुलर डायरेक्टर करण जौहर भी खास जिम्मेदारी निभाते हुए नजर आएंगे। जी हां, लेटेस्ट रिपोर्ट्स की माने तो डायरेक्टर ने ‘देवरा’ फिल्म के मेकर्स से हाथ मिला लिया है। इसकी झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में इस बात की जानकारी दी है।

करण जौहर ने बढ़ाई फैंस की बेताबी

करण ने दो तस्वीर शेयर की है और इससे दर्शकों के बीच हलचल मच गई है। दरअसल करण जौहर ने फिल्म ‘देवरा’ के उत्तर भारतीय फिल्म वितरण के सभी रिस्पांसिबिलिटी अपने पर ले ली है। दरअसल करण जौहर ने जिस तस्वीर को शेयर की है उसमें से एक में हाथ में खून से सने हुए हथियार को लेकर जूनियर एनटीआर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। तो दूसरी तस्वीर में करण मेकर्स के साथ चिल करते दिखे।

करण जौहर ने की अनाउंसेमेंट

फोटोज को शेयर करते हुए करण जौहर ने कैप्शन में लिखा, भव्य मनोरंजन का एक सामूहिक तूफान पहले से कहीं अधिक करीब है। मैन ऑफ मासेज जूनियर एनटीआर के देवरा का हिस्सा बनकर सम्मानित और बेहद आभारी हूं। हम भारतीय सिनेमा में अगले बड़े सिनेमाई अनुभव के लिए उत्तरी नाटकीय वितरण अधिकारों के लिए अपनी साझेदारी की घोषणा करते हुए बेहद रोमांचित और गौरवान्वित हूं।”

इस दिन रिलीज होने वाली है फिल्म

इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के अलावा जाह्नवी कपूर मुख्य भूमिका में नजर आने वाली है जिसका लुक बहुत पहले एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। वहीं फिल्म में सैफ अली खान भी दिखाई देने वाले हैं। फिल्म की रिलीज तारीख की बात करें तो यह इसी साल 10 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories