शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमख़ास खबरेंक्या वाकई Pawan Singh ने बंगाली महिलाओं पर गाए आपत्तिजनक गाने? बाबुल...

क्या वाकई Pawan Singh ने बंगाली महिलाओं पर गाए आपत्तिजनक गाने? बाबुल सुप्रियो के आरोपों पर भोजपुरी स्टार का जवाब

Date:

Related stories

Bhojpuri New Song: Pawan Singh लेकर आए आहें निकाल देने वाला गाना, Aastha Singh बोली- ‘पिया छोड़ दिही ना’

https://www.youtube.com/watch?v=H9z7upd8jf4 Bhojpuri New Song:भोजपुरी पावर स्टार के नाम से मशहूर...

Pawan Singh: भारतीय पार्श्व गायक, टेलीविजन होस्ट, अभिनेता और पश्चिम बंगाल सरकार के सूचना प्रौद्योगिकी और इलेक्ट्रॉनिक्स कैबिनेट मंत्री बाबुल सुप्रियो Babul Supriyo ने लोकसभा चुनावों से पहले बीजेपी उम्मीदवार और भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह Pawan Singh को लेकर सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर कुछ ऐसा लिख दिया है। जिसको लेकर सियासी घमासान छिड़ गई है।

TMC नेता बाबुल सुप्रियो ने Pawan Singh पर साधा निशाना

TMC नेता बाबुल सुप्रियो ने एक्स पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट करते हुए लिखा कि, “आसनसोल को पवन सिंह जी मुबारक हो बीजेपी 4 बंगाल. मैंने व्यक्तिगत रूप से इसकी पुष्टि नहीं की है और न ही करूंगा लेकिन मेरे पास इन फिल्मों के पोस्टरों की बाढ़ आ गई है.. कलाकार पवन जी के खिलाफ कुछ भी नहीं है, लेकिन अगर ये पोस्टर सच हैं, तो यह स्पष्ट रूप से दिखाता है कि किस तरह का सम्मान है.. बंगाल के लिए और विशेष रूप से बंगाल की महिलाओं के लिए है … निश्चित रूप से माननीय पीएम सर पोलो ग्राउंड में उनके लिए प्रचार करने आएंगे..”

बाबुल सुप्रियो इतने पर ही नहीं रुके उन्होंने आगे एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, “उन्होंने हमेशा कहा है कि भाजपा बंगाली विरोधी है – यह तथ्य है कि उन्होंने सत्ता में रहने के 10 वर्षों में किसी भी बंगाली को कैबिनेट में सीट नहीं दी, इसका पर्याप्त प्रमाण है, लेकिन अब आसनसोल से पवन सिंह को मैदान में उतारना बंगाली के प्रति उनकी असंवेदनशीलता को दर्शाता है।

बंगाली महिलाओं को अपमानित करने और फिल्म के शीर्षकों और गानों में उन्हें पूरी तरह से अपमानजनक तरीके से चित्रित करने के मामले में, पवन जी बंगाली गाने और फिल्मों के प्रोजेक्ट करते हैं, निश्चित रूप से बार-बार अपराधी है!! पहली सूची अपने आप में बंगाल में बीजेपी के ताबूत पर आखिरी कील है…मेरे शब्दों को याद रखें..यह नामांकन अपने आप में वास्तविकता को दर्शाता है।बंगाल के लिए भाजपा की मानसिकता और बंगालियों और बंगाली महिलाओं के लिए उनके मन में कितना सम्मान है !!! इस विषय पर यह मेरा आखिरी ट्वीट है – और मैं इसलिए लिख रहा हूं क्योंकि मैं आसनसोल से प्यार करता हूं और हमेशा रहूंगा.. अब इस पर और कुछ पोस्ट नहीं करूंगा.. बंगाल को फैसला करने दीजिए… “

बाबुल सुप्रियो के पोस्ट पर पवन सिंह का जवाब

बाबुल सुप्रियो के इस पोस्ट के बाद भोजपुरी एक्टर और सिंगर पवन सिंह ने सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया दी है।उन्होंने एक्स पर लिखा, “नहीं बोलना चाहता था…..लेकिन आपने सिर्फ पवन सिँह का हीं दिल नहीं दुःखाया है, बल्कि 40 करोड़ भोजपुरी भाषी और कलाकारों को प्रेम करने वाले लोगो के मान सम्मान को ठेस पहुंचाया है।”

चुनावों से पहले उठे इस विवाद पर लोगों की तरफ से जबरदस्त प्रतिक्रिया आ रही है। आपको बता दें, भाजपा ने पवन सिंह को बंगाल के आसनसोल की लोकसभा से टिकट दिया है। इस सीट से बिहार के ही बॉलीवुड स्टार शत्रुघ्न सिन्हा TMC सांसद हैं। ऐसे में चुनावों से पहले अब वाद-विवाद का दौरा शुरु हो चुका है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories