Home मनोरंजन Diljit Dosanjh ने युवाओं को दी बड़ी नसीहत, बोले जिंदगी में बढ़ना...

Diljit Dosanjh ने युवाओं को दी बड़ी नसीहत, बोले जिंदगी में बढ़ना है आगे तो…

फैंस को अपनी आवाज से पागल करने वाले Diljit Dosanjh अब युवाओं को हार्ड वर्क की अहमियत समझाते नजर आए हैं। चलिए जानते हैं उन्होंने आखिर क्या कहा।

0
Diljit Dosanjh
Diljit Dosanjh

Diljit Dosanjh: हर किसी को अपनी जबरदस्त आवाज से पागल करने वाले मशहूर सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) का नाम इन दिनों बच्चों से लेकर बड़ों तक की जुबान पर चढ़ा नजर आता है। यहीं आपको बता दें, दिलजीत एक मशहूर और सक्सेसफुल सिंगर होने के साथ-साथ हर कसी के लिए एक आइडियल एंड एक मेहनती इंसान है। जिसने अपने करियर की शुरुआत छोटो-छोटे फंक्शन्स में गा कर की थी और अब सफलता की उचाईयों को छू रहे हैं। साथ ही बता दें, दिलजीत अपनी आवाज से हर कसी का दिल जीतने के बाद अब युवाओं को मेहनत का मतलब और उसकी अहमियत समझाते नजर आए हैं। चलिए जानते हैं आखिर उन्होंने क्या कहा।

Diljit Dosanjh ने दी युवाओं को नसीहत

दिलजीत कभी भी अपने चाहने वालों और यंग लोगों को मोटिवेट करने का मौका नहीं छोड़ते और इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जहां, उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की और युवाओं को बड़ी नसीहत देते हुए कहा “यूथ से मैं बस एक ही बात कहना चाहुंगा 100 बातों की एक बात, जो आपसे कहता है न कि अपनी सोल शैतान को बेच कर सक्सेसफुल बन सकते हैं तो ये सब एक बकवास है। मेहनत का कोई सब्स्टीट्यूट नहीं होता मेहनत तो करनी ही है। यहीं आगे उन्होंने ने युवाओं को मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित किया और कहा “जो बंदा मेहनत नहीं करेगा वो आगे नहीं बढ़ेगा। एक्टर की यह बात बिकुल सही है अगर आप भी एक सक्सेसफुल इंसान बनना चाहते हैं तो, आपको मेहनत करनी चाहिए।

दिलजीत के अपकमिंग प्रोजेक्ट

यहीं अगर अप भी सिंगर के बेहद बड़े फैन हैं तो, आपको बता दें दिलजीत ने क्रू और अमर सिंह चमकीला में अपने शानदार काम से खूब गर्दा उड़ाया है और अब उन्हें बॉलीवुड की कई मशहूर एक्ट्रेस संग बड़ी फिल्मों में देखा जा सकता है। हालांकि, उनकी तरफ से इस बात का अभी कोई खुलासा नहीं किया गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Exit mobile version