शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनआखिर क्या है यह माजरा, इस ऑस्ट्रेलियाई सिंगर को हग करते दिखे...

आखिर क्या है यह माजरा, इस ऑस्ट्रेलियाई सिंगर को हग करते दिखे Diljit Dosanjh तो अटकलों का बाजार गर्म

Date:

Related stories

Diljit Dosanjh: जहां अभी दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘घल्लूघारा’ को लेकर चर्चा में रहे हैं। इस फिल्म के नाम को लेकर बवाल होने के बाद अब इसका नाम बदलकर ‘पंजाब 95’ रखा गया है। हालांकि एक बार फिर दिलजीत काफी चर्चा में हैं। जी हां, दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया पर ऑस्ट्रेलियाई सिंगर सिया के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसके बाद फैंस यह कयास लगा रहे हैं कि शायद दोनों एक साथ कोई प्रोजेक्ट करने वाले हैं। फैंस के लिए यह खबर वाकई काफी हैरान कर देने वाली है। ऐसे में आइए जानते हैं पूरा माजरा।

क्या इस रिकॉर्ड निर्माता के साथ काम करेंगे दिलजीत

दरअसल सिंगर ने जो तस्वीरें शेयर की है उसमें उनके और सिया के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग साफ देखने को मिल रही है। ऐसे में कयासों का दौर जारी हो गया है। बता दें कि ये तस्वीरें दिलजीत ने एक रिकॉर्डिंग स्टूडियो के अंदर से शेयर की है। इतना ही नहीं लोगों का ध्यान अमेरिकी रिकॉर्ड निर्माता ग्रेग कुरस्टिन (Greg Kurstin) ने खींचा है जो इस दौरान उनके साथ तस्वीरों में मौजूद हैं। गौरतलब है कि कुरस्टिन कई नामी गायकों के साथ काम कर चुके हैं। ऐसे में कहा जा रहा है कि शायद सिया, दिलजीत और कुरस्टिन एक साथ किसी प्रोजेक्ट में काम करने वाले हैं।

दिलजीत और सिया के बीच नजर आई जबरदस्त बॉन्डिंग

दिलजीत और सिया की फोटोज (Diljit Dosanjh and Sia new pic) की बात करें तो वे काफी खुश नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में दिलजीत दोसांझ सिया को हग (Diljit Dosanjh hugs Sia) करते हुए नजर आ रहे हैं। इन फोटोज में दोनों कैमरे के सामने मुस्कुराकर पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। जहां तक लुक की बात करें तो सिया ग्रीन कलर की मैक्सी ड्रेस में नजर आ रही है वहीं दिलजीत अपने कैजुअल लुक को पगड़ी के साथ कैरी किया है।

दिलजीत ने बढ़ाई लोगों की एक्साइटमेंट

दिलजीत ने इन फोटोज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा “अनस्टॉपेबल वाइब सिया क्या एनर्जी है हैप्पी वाइब”। वैसे फैंस की एक्साईटमेंट को बढ़ाने के लिए दिलजीत ने कमेंट सेक्शन को ऑफ रखा है। फिलहाल ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वर्कफ्रंट की बात करें तो दिलजीत अपने गानों की वजह से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। वहीं फिलहाल वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पंजाब 95’ को लेकर भी सुर्खियों में है जिसके टाइटल को लेकर विवाद जारी है। इस फिल्म में दिलजीत के साथ अर्जुन रामपाल भी नजर आने वाले हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories