रविवार, मई 5, 2024
होममनोरंजनकिस मिस्ट्री गर्ल से शादी कर बैठे हैं Diljit Dosanjh, दोस्त ने...

किस मिस्ट्री गर्ल से शादी कर बैठे हैं Diljit Dosanjh, दोस्त ने किया बीवी और बच्चे पर बड़ा खुलासा

Date:

Related stories

Diljit Dosanjh: जाने-माने पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) अपनी सुरीली आवाज और शानदार गानों से फैंस के दिलों पर राज करते हैं। यहीं बीते कुछ दिनों से वह मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीती चोपड़ा के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म चमकीला को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे थे। सिंगर आए दिन अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चाओं से घिर जाते हैं पर वह अपनी निजी जिंदगी पर बात करना काफी कम प्रेफर करते हैं। लेकिन, इस बार वह अपनी पप्रोफेशनल लाइफ को लेकर नहीं बल्कि, अपनी निजी जिंदगी को लेकर सवालों से घिर गए हैं। दरसल, एक्टर के दोस्त्त द्वारा बताया गया है कि वह शादीशुदा हैं और उनका एक बचा भी है। तो, चलिए जानते हैं आखिर माजरा क्या है।

Diljit Dosanjh की शादी पर दोस्त का बड़ा बयान

इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में दिग्गज सितारों को अपनी शानदार एक्टिंग से टक्कर देने वाले दिलजीत दोसांझ एक बार फिर शक की निगाओं और सवालों से घिर गए हैं। हाल में सोशल मीडिया पर एक खबर आग की तरह फैल रही है कि, सिंगर दिलजीत ने छुपकर शादी कर ली है और उनकी वाइफ के साथ उनका एक बचा भी है। इन तेज़ी से उड़ रही खबरों पर यकीन करना थोड़ा मुश्किल है लेकिन, एक्टर के एक करीबी दोस्त ने इस खबर पर मोहर लगा दी है और कहा “दिलजीत दोसांझ शादी शुदा है और उनका एक बच्चा भी है। आगे बढ़ते हुए उन्होंने कहा “उसने एक इंडियन अमेरिकन लड़की से शादी की है और वह अपनी बीवी और बच्चे के साथ अमेरिका में रहता है।

फैंस को लगा झटका

सिंगर को उनके चाहने वाले उनकी क्यूटनेस और शानदार आवाज के लिए देखना एंड सुनना पसंद करते हैं। लेकिन, जैसे ही उनके शादी की खबरें सामने आई हैं उनके फैंस को सबसे ज्यादा बड़ा झटका लगा है और जिससे वह काफी हैरान है। हर कोई इंटरनेट पर यही सवाल कर रहा है कि, ऐसा कैसे हो सकता है। बता दें दिलजीत ने अभी तक इस खबर पर अपनी चुप्पी नहीं तोड़ी है और न ही अपना कोई रिएक्शन दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories