शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनएयरपोर्ट लुक में Disha Patani का कर्वी फिगर देख एक बार फिर...

एयरपोर्ट लुक में Disha Patani का कर्वी फिगर देख एक बार फिर धड़क उठा फैंस का दिल, बोले “वाह क्या…

Date:

Related stories

Disha Patani: बी-टाउन डीवा उर्फ दिशा पटानी (Disha Patani) बॉलीवुड में अपना धमाकेदार जलवा दिखने और सभी को अपने शानदार काम से एंटरटेन करने के बाद इन दिनों सोशल मीडिया की दुनियां में अपनी कातिलाना अदाओं और यूनिक स्टाइलिंग से अपने दीवानों को घायल करती नज़र आती हैं। यहीं इस बार भी कुछ इसी तरह का मामला सामने आया है, जहां एक्ट्रेस ने अपने शानदार फिगर से पूरे इंटरनेट पर बवाल मचा दिया और अपने फैंस का दिल धड़का दिया है। चलिए उनकी इस लेटेस्ट लुक पर एक नज़र डालते हैं।

Disha Patani ने फ्लॉन्ट किया कर्वी

दिशा की खूबसूरती के साथ-साथ उनकी फिटनेस भी काफी अच्छी और लाजवाब है, जिसे देख हर बार उनके चाहने वालों का रिएक्शन अलग-अलग ही होता है। यहीं आपको बता दें, हर बार की तरह इस बार भी एक्ट्रेस को उनके बोल्ड एंड क्लासी लुक के साथ मुंबई के एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। जहां वह शॉर्ट जींस पहने और स्पोर्ट्स क्रॉप टॉप में अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती और बेहद हसीन अदाएं फैंस को दिखाती नजर आ रही हैं। यहीं बताते चलें, दिशा पटानी ने अपने इस कूल लुक को स्टाइलिश बनाने के लिए व्हाइट शूज के साथ ब्लैक बैग को कैरी किया जो उनपर काफी डिसेंट दिख रहा है।

फैंस का गजब रिएक्शन

अगर बात की जाए इस वीडियो पर लोगों के रिएक्शन की तो, लोग दिशा के शानदार कम के साथ-साथ उनके कातिलाना फिगर को देखना काफी पसंद करते हैं जिससे एक्ट्रेस की यह लेटेस्ट वीडियो भी इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रही है। आपको यह जानकर बिलकुल हैरानी नहीं होगी कि, हर बार की तरह इस बार भी दिशा के दीवाने वीडियो को देख उनकी हसीन खूबसूरती एंड बवाल फिगर की तारीफें करते और उनपर अपना अंधा प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं। लोग एक्ट्रेस की इस वीडियो पर भी ढेरों कमेंट कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories