रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरDisha Patani Viral Video: लूज टी-शर्ट और बिखरे बाल में 'योद्धा' एक्ट्रेस...

Disha Patani Viral Video: लूज टी-शर्ट और बिखरे बाल में ‘योद्धा’ एक्ट्रेस ने दिखाया कर्वी फिगर, कूल स्टाइल है बेहद लाजवाब

Date:

Related stories

Disha Patani Viral Video: बॉलीवुड की बिकनी गर्ल दिशा पटानी सोशल मीडिया पर चर्चा में रहती हैं। फिटनेस से लेकर ग्लैमरस स्टाइल तक में उनका वाकई कोई जवाब नहीं है लेकिन कूल स्टाइल को भी फ्लॉन्ट करने में यह एक्ट्रेस हमेशा आगे रहती है। एक बार फिर वह फैशन गोल सेट करती हुई नजर आई वह भी अपने अलग अंदाज में। सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनके कूल लुक को देखने के बाद लोगों की निगाहें अटक गई। वह जिस तरह इस सिंपल अटायर को स्टाइलिश टच दे रही है वह किसी के भी दिल को जीतने के लिए काफी है।

कूल फैशन को फ्लॉन्ट करती है दिशा

दिशा पटानी के इस लेटेस्ट लुक की बात करें तो उन्होंने डार्क ग्रे लूज टी-शर्ट को लाइट ग्रे प्लाजो के साथ पेयर करती हुई दिखाई दी। उन्होंने अपने लुक को स्लीपर के साथ नो मेकअप और बिखरे हुए कर्ल बाल से कंप्लीट करती हुई नजर आई। कहने में दो राय नहीं है कि दिशा का यह अंदाज हमेशा से काफी अलग है और वह नो मेकअप में भी टशन दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ती है। उनके इस अंदाज पर फैंस एक बार फिर दिल हार बैठे हैं और वह सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गई है।

दिशा को देख लोग कर रहे तारीफ

अक्सर अपनी फिटनेस वीडियो और डांस से लोगों को हैरान कर देने वाली दिशा के इस लुक को देखने के बाद लोग उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। वीडियो पर एक यूजर ने लिखा फायर तो दूसरे ने कहा आप बिना मेकअप के भी काफी क्यूट दिखती हैं। एक ने कहा आपका वाकई कोई जवाब नहीं है तो दूसरे ने कहा आप हर स्टाइल में कातिलाना दिखती है।

इस फिल्म में दिखेंगी दिशा

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में दिशा पटानी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘योद्धा’ फिल्म में नजर आई थी जिसमें उनके किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया। वहीं उनकी अपकमिंग फिल्म दीपिका पादुकोण और प्रभास के साथ कल्कि 2898 AD है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories