शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनलाखों की भीड़ के बीच हरियाणा CM खट्टर ने Elvish Yadav को...

लाखों की भीड़ के बीच हरियाणा CM खट्टर ने Elvish Yadav को किया सम्मानित, Bigg Boss OTT जीतने के बाद दिखा स्टारडम

Date:

Related stories

Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव का जलवा लोगों के बीच किस कदर बरकरार है। उन्हें किसी पहचान की जरूरत नहीं है। एल्विश फैंस को इस शो के जरिए इंप्रेस कर अपनी एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग बना चुके हैं। वहीं बीते दिन हरियाणा के गुरुग्राम में स्थित देवीलाल स्टेडियम में अरविंद का सम्मान समारोह रखा गया था जिसमें हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर पहुंचे थे। इस दौरान एल्विश यादव को सम्मानित किया गया और उन्हें देखने के लिए लाखों की संख्या में जुटे थे। वहीं यूट्यूबर लोगों से खास अंदाज में रूबरू होते हैं और उन्हें इंप्रेस करते हुए नजर आते हैं। खचाखच भीड़ के बीच एल्विश के नाम के नारे लगाए जा रहे थे।

एल्विश को मिला विशेष सम्मान

एल्विश यादव के अभिनंदन समारोह में मनोहर लाल खट्टर पहुंचे थे और उन्होंने यूट्यूबर को विशेष रूप से सम्मानित किया। इस दौरान उन्होंने युवा लोगों से बातचीत की थी और कहा कि युवाओं को नशे से हमेशा दूर रहना चाहिए। ऐसे में लोगों को मजबूत समाज बनाने में योगदान करने की भी सीएम खट्टर ने अपील की है। वहीं एल्विश यादव को चादर के साथ सम्मानित किया गया। मिली जानकारी के मुताबिक हरियाणा दिवस के दिन बिग बॉस ओटीटी 2 को विशेष सम्मान दिया जाएगा और प्रदेश में 1 नवंबर को हरियाणा दिवस के दिन राज्य स्तरीय प्रतिभा खोज कार्यक्रम करेगी। हरियाणा सरकार इस दौरान युवा प्रतिभा को सम्मानित करेगी।

लोगों की भीड़ हुई बेकाबू

जहां तक एल्विश की बात करें तो इस कार्यक्रम के दौरान लोगों की भीड़ देखने को मिली थी और स्टेडियम खचाखच भरा हुआ था। इस सबके बीच एल्विश यादव स्टेज पर अपना जलवा दिखा रहे थे और उन्हें देख लोगों के बीच अलग लेवल का उत्साह देखने को मिला है। सोशल मीडिया पर तमाम वीडियो और फोटो वायरल हो रहे हैं जिसमें एल्विश यादव के लिए लोगों की दीवानगी देखने लायक है। इस दौरान एल्विश ब्लैक शर्ट और ब्लू डेनिम में नजर आए थे। वहीं वायरल फोटो की बात करें तो स्टेज पर मनोहर लाल खट्टर खुद एल्विश से हाथ मिलाते हुए भी दिखाई दिए।

क्या राजनीति में आएंगे एल्विश

मनोहर लाल खट्टर के साथ एल्विश यादव की तस्वीर और वीडियो वायरल हो रही है और दूसरी तरफ लोग यह भी कयास लगा रहे हैं कि क्या राजनीति में एंट्री कर सकते हैं। फैंस को पता है कि एल्विश यादव को राजनीति कितनी पसंद है तो ऐसे में यह भी हो सकता है कि वह आगे जाकर राजनीति में कदम रखे। इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी तो नहीं दी गई है लेकिन लोगों के बीच कयासों का दौर जारी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM  और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories