शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होममनोरंजनElvish Yadav को लग सकता है झटका, सांप के जहर की सप्लाई...

Elvish Yadav को लग सकता है झटका, सांप के जहर की सप्लाई को लेकर FSL जांच में हुआ बड़ा खुलासा

Date:

Related stories

Elvish Yadav की इस हरकत से टूटा Manisha Rani का दिल, बताई अनफॉलो करने की असल वजह

https://www.youtube.com/watch?v=0iqhQzpPVfQ&t=353s Elvish Yadav: Bigg Boss OTT 2 विनर और मशहूर...

Elvish Yadav: पॉपुलर यूट्यूबर एल्विश यादव सांप के जहर का इस्तेमाल और रेव पार्टी मामले में विवादों में आए थे। अब इसे लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल नोएडा पुलिस ने कब्जे से बरामद हुए सांपों को जांच के लिए भेजा था जिसकी रिपोर्ट अब सामने आ गई है। ऐसे में कहा जा रहा है कि एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ सकती है। हालांकि पहले यह भी खबर सामने आई थी कि इसमें बिग बॉस ओटीटी 2 विनर Elvish Yadav का कोई लेना-देना नहीं है। लेकिन अब यह देखना दिलचस्प होने वाला है। आइए जानते हैं आखिर क्या हुआ जांच में खुलासा और क्यों बढ़ सकती है एल्विश यादव की मुश्किलें।

Elvish Yadav से हुई थी मामले को लेकर पूछताछ

दरअसल पिछले साल एल्विश यादव रेव पार्टी करने और सांप के जहर की सप्लाई करने वाले मामले को लेकर काफी लाइमलाइट में आए थे। हालांकि उन्होंने इस बारे में सफाई देते हुए कहा था कि उनका इससे कोई लेना-देना नहीं है। इस मामले में 5 लोगों की गिरफ्तारी भी हुई थी और एल्विश यादव से पूछताछ की गई थी। वहीं बरामद हुए सांप को जांच के लिए एफएसएल में भेजा गया था जिसकी जांच में बड़ा खुलासा हुआ है। कहा जा रहा है कि इस जांच में कोबरा और करैत सांपों का जहर पाया गया है और ऐसे में एल्विश एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं।

Elvish Yadav को लेकर हुई थी शिकायत दर्ज

दरअसल मेनका गांधी की संस्था पीपुल्स फॉर एनिमल्स ऑर्गेनाइजेशन के ऑफिसर गौरव गुप्ता ने नोएडा पुलिस को एल्विस यादव के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। इसमें कहा गया था कि एल्विश जिंदा सांपों के साथ दिल्ली एनसीआर के फार्म हाउस में वीडियो शूट करते हैं और गैर कानूनी रूप से रेव पार्टियों में इन सांपों का इस्तेमाल किया जाता है। इतना ही नहीं इस पार्टी में विदेशी लड़कियों को भी शामिल किया जाता है। ऐसे में एल्विश यादव से इस बारे में पूछताछ की गई थी।

Elvish Yadav ने दी थी अपनी सफाई

हालांकि इस मामले को बढ़ते हुए देख एल्विश यादव ने खुद इंस्टाग्राम पर लाइव आकर अपने आप को बेकसूर बताया था। उन्होंने कहा था, “मेरे बारे में जो भी बातचीत हो रही है इसमें कोई भी सच्चाई नहीं है। अगर इस मामले में मेरी एक परसेंट भागीदारी साबित होती है तो मैं जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हूं लेकिन बिना सबूत मेरे खिलाफ कोई भी बात ना करें। मेरा नाम खराब करने की कोशिश ना करें क्योंकि मेरा इससे कोई लेना देना नहीं है।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories