बुधवार, मई 29, 2024
होममनोरंजनEmergency Release: जानें क्या हुआ कंगना की 'इमरजेंसी' के साथ जो टालनी...

Emergency Release: जानें क्या हुआ कंगना की ‘इमरजेंसी’ के साथ जो टालनी पड़ गई रिलीज डेट, फैंस का टूटा दिल

Date:

Related stories

Kangna Ranaut के बाद, टीवी एक्ट्रेस Rupali Ganguly की BJP में धमाकेदार एंट्री

Rupali Ganguly: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत के बाद अब...

Emergency Release: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने हर बार अपनी अदाकारी का लोहा मनवाया है। कंगना हमेशा अपनी फिल्मों और अपने बयानों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इस बार ऐक्ट्रेस अपनी मोस्ट अपडेटेड फिल्म इमरजेंसी को लेकर काफी दिनों से चर्चा में हैं।

इमरजेंसी रिलीज डेट हुई डिले

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के फैंस के लिए निराशाजनक खबर सामने आई है। बता दें कि कंगना की मोस्ट अवेटेड फिल्म इमरजेंसी की रिलीज डेट अब डिले हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार कंगना की यह फिल्म अब इस साल रिलीज नहीं होगी, बल्कि उनके फैंस को अब अगले साल तक इस फिल्म की रिलीज होने तक का इंतजार करना पड़ेगा।

बता दें कि कंगना ने एक पोस्ट शेयर कर यह जानकारी दी है कि उनकी इमरजेंसी फिल्म इस साल रिलीज नहीं हो पाएगी। कंगना ने ट्वीट कर जानकारी दी इसके साथ ही एक्ट्रेस ने इमरजेंसी की रिलीज डेट बदलने के पीछे का कारण भी बताया। बता दें कि एक्ट्रेस ने पोस्ट में लिखा कि, उन्हें एक जरूरी अनाउंसमेंट करनी है, इमरजेंसी फिल्म एक एक्टर के तौर पर उनके पूरे जीवन की सीव और कमाई का चरम है। इमरजेंसी उनके लिए सिर्फ एक फिल्म नहीं है, यह एक एक व्यक्ति के रूप में मेरे मूल्य और चरित्र की परीक्षा है। टीज़र और बाकी चीज़ो को मिले रिएक्शन ने पूरी टीम का साहस बढ़ाया। उनका दिल कृतज्ञता से भरा है और वह जहां भी जाती हैं लोग उनसे इमरजेंसी की रिलीज डेट के बारे में पूछते हैं।


कंगना ने पोस्ट शेयर कर दी पूरी जानकारी

कंगना आगे लिखती हैं कि उन्होंने इमरजेंसी रिलीज की तारीख 24 नवंबर 2023 घोषित की थी। लेकिन उनकी बैक टू बैक रिलीजिंग फिल्मों के कैलेंडर में सभी बदलावों और 2024 की अंतिम तिमाही के ओवर पैक होने के कारण उन्हें इमरजेंसी को अगले साल (2024) में रिलीत करने का फैसला किया है। कंगना की इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं। ऐसे में ये खबर एक्ट्रेस के फैंस को थोड़ा निराश कर सकती है।

जानकारी के लिए बता दें कि कंगना हाल ही में तमिल की चंद्रमुखी 2 में नजर आई थी इसके अलावा इस महीने के आखिरी में उनकी अपकमिंग फिल्म तेजस्वी रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है वही इमरजेंसी की नई रिलीज डेट के लिए फैंस को अब थोड़ा लंबा इंतजार करना पड़ेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें