बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होममनोरंजनEsha Deol और Bharat ने किया तलाक लेने का फैसला, एक्ट्रेस ने...

Esha Deol और Bharat ने किया तलाक लेने का फैसला, एक्ट्रेस ने अपने रिश्ते को लेकर किया खुलासा

Date:

Related stories

Amazon Sale: Google का महंगा फोन हुआ 13000 रुपए सस्ता, फीचर्स का नहीं कोई जवाब

Amazon Sale: गूगल के स्मार्टफोन्स यूजर्स के द्वारा काफी...

Google Wallet App क्या है और कैसे करता है काम?

Google Wallet App: देश और दुनिया में ऑन लाइन...

Esha Deol: बॉलीवुड में इस वक़्त एशा देओल (Esha Deol) और भरत तख्तानी टॉक टू द टाउन जो चल रहें हैं। दरअसल, दोनों की शादी शुदा जिंदगी खराब हो चुकी है। वहीं, अब दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया है। कई दिनों से दोनों कपल की तलाक की खबरें आ रही हैं। जिसको लेकर एशा देओल ने खुलासा किया है। अधिक जानकारी के लिए आगे पढ़ें…

(Esha Deol) एशा और भरत ने 2012 में रचाई थी शादी

दरअसल, दोनों कपल यानि एशा और भरन ने साल 2012 में शादी की थी। जिसके बाद वह दो बच्चों के माता पिता बने। जिसमें एक लड़की का नाम राध्या और दूसरी बेटी का नाम मिराया है।

वहीं दोनों के तलाक की खबरें उस वक्त से चल रही हैं। जब भरत अपनी सास यानि हेमा मालिनी के बर्थडे में शामिल नहीं हुए थे। यह खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी।

(Esha Deol) एशा ने तलाक की खबरों पर किया खुलासा

वहीं तलाक की खबरों पर एशा देओल ने खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि, कैसे दूसरा बच्चा होने के बाद पति भरत कैसा महसूस करने लगे थे।

(Esha Deol) एशा ने लिखी पति संग रिश्ते की बात

बता दें कि एशा ने वर्ष 2020 में अम्मा मियाः स्टोरीज एडवाइस एंड रेसिपीज फ्रॉम वन मदर तो आनदर मदर नाम से एक बुक लांच की थी। इसमें उन्होंने अपने पति साथ रिश्ते को लेकर लिखा था कि भरत को दूसरी बेटी होने के बाद अनदेखा महसूस होने लगा था।

(Esha Deol) एशा ने अपनी बुक में लिखा कि

बुक में एक्ट्रेस ने लिखा कि मेरे दूसरी बेटी मियारा के जन्म होने के बाद से मैं भरत पर ध्यान नहीं पाई। जिसके बाद मैंने महसूस किया कि भरत चिड़चिड़े होने लगे थे और मुझसे चिढ़ने लगे थे। उनको लगता था की उनपर ध्यान नहीं दे पा रही हूं।

एशा ने अपने रूटीन में किया बदलाव

एशा ने आगे लिखा कि उन्होंने अपने रूटीन में तुरंत बदलाव किया। मुझे लगा की मेरा हस्बैंड कम जरूरतों वाला इंसान है और अगर मैं उसकी केयर नहीं कर सकी तो कुछ गड़बड़ होने वाली है।

ऐसा फील होने के बाद मैंने भरत के साथ डेटिंग नाइट मूवी और ढेर सारा टाइम स्पैंड करना शुरू किया। हालांकि अब दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories