शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनEsha Gupta को देख नॉटी हुए Raj Kundra! हरकत देख लोग करने...

Esha Gupta को देख नॉटी हुए Raj Kundra! हरकत देख लोग करने लगे ट्रोल

Date:

Related stories

Esha Gupta Raj Kundra: राज कुंद्रा पिछले साल काफी सुर्खियों में रहे थे जब उनका नाम पोर्नोग्राफी मामले में सामने आया था। इस वजह से उन्हें काफी मुश्किलों का सामना कर पर करना पड़ा था और लगभग 2 महीने आर्थर जेल में गुजारे थे। हालांकि अब शिल्पा शेट्टी के पति बाहर आ चुके हैं और अक्सर मास्क लुक से सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते हैं। इस सब के बीच राज एक बार फिर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है और वजह काफी अलग है। इस वीडियो को देखने के बाद एक बार फिर यूजर्स राज पर जमकर निशान साध रहे हैं।

आखिर क्या है इस वीडियो में

Voompla इंस्टाग्राम से एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देख सकते हैं कि ईशा गुप्ता और राज कुंद्रा करीना कपूर की फिल्म ‘जाने जा’ की स्क्रीनिंग पर पहुंचे हैं। इस दौरान ईशा पैपराजी को पोज दे रही होती है तो राज कुंद्रा आकर उनसे गले मिलते हैं। बस क्या था इसी बात पर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें निशाने पर ले रहे हैं और जमकर खिल्ली उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान राज ईशा से मिलते ही कहा सो हॉट सो हॉट और यूजर्स को कुंद्रा का इस तरह बिहेव करना पसंद नहीं आया। दरअसल वीडियो में आप देख सकते हैं कि राज के कमेंट के बाद ईशा मुस्कुराने लगी।

ग्लैमरस लुक से चर्चा में आई ईशा

ईशा गुप्ता के इस लुक की बात करें तो उन्होंने बॉडीकॉन ब्लैक ड्रेस को कैरी किया है और हाफ बन हेयर स्टाइल से उन्होंने अपने फैशन को खास टच देती हुई नजर आई। बैक स्लिट ड्रेस में ईशा की खूबसूरती देखने लायक है और उन्होंने सिंपल पेंडेंट से इस लुक को कंप्लीट किया। हाई हील्स में वह हमेशा की तरह ग्लैमरस नजर आई।

वीडियो देख यूजर्स ले रहे मजे

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं और राज कुंद्रा की हरकत की वजह से उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। वीडियो को देख एक यूजर लिखा, “यह कलमुहा हर जगह पहुंच जाता है।” एक और यूजर ने कहा, “यह कभी नहीं सुधरने वाला तो एक और यूजर ने कहा, “ठरकी है।” एक और यूजर ने कहा, “कुंद्रा ने अपनी अगली मूवी के लिए हीरोइन ढूंढ ली।” वहीं अलग-अलग यूजर्स अपने कमेंट्स में प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories