शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होममनोरंजनभाई जान भी नहीं बचा सके Pooja Hegde का लगातार फ्लॉप होता...

भाई जान भी नहीं बचा सके Pooja Hegde का लगातार फ्लॉप होता करियर! अब क्या करेगी सलमान की एक्ट्रेस

Date:

Related stories

Pooja Hegde: ने साउथ की फ़िल्मों से अपने करियर की शुरूवात की थी। शुरू में उन्होंने काफी अच्छी फ़िल्मी भी की थीं। एक समय उनके पास काम की कमी नहीं थी। उनका सितारा आसमान में था। उनकी ज्यादातर फ़िल्में हिट होती थीं। अब कुछ सालों से लेकिन उनके करियर पर ख़तरा मंडाराता दिखाई दे रहा है। वह काफी समय से एक हिट को तरस रही हैं।

पूजा हेगड़े ने पिछले कुछ सालों में जो फ़िल्में की हैं। इसमें कोई शक नहीं की बड़े-बड़े स्टारों के साथ की हैं। उसके बाद भी उनकी फ़िल्में कामयाब नहीं रही हैं। उनकी 2 साल में रिलीज हुई  इन फिल्मों का हाल देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके करियर के लिए एक हिट फ़िल्म क्यों जरूरी है।

ये भी पढ़ें: 6000 से कम कीमत पर लॉन्च हुआ Infinix Smart 7 HD स्मार्टफोन, स्टोरेज और बैटरी को देख खरीदने का करेगा मन

राधे  श्याम-2022

इस फ़िल्म में पूजा हेगड़े प्रभास के साथ नज़र आयी थीं। फ़िल्म का बज़ट भी काफी ज्यादा माना जा रहा था। फ़िल्म का प्रमोशन भी बड़े स्तर पर हुआ था। फ़िल्म जब रिलीज हुई तो कुछ खास नहीं कर पायी। बॉक्स ऑफिस पर कमजोर साबित हुई। जानकारों की माने तो फ़िल्म मेकर्स को करीब 100 करोड़ का नुकसान फ़िल्म से हुआ।

बीस्ट 2022

इस फ़िल्म में पूजा साऊथ के सुपर स्टार विजय थालापति के साथ नज़र आयी थीं। फ़िल्म से दर्शकों को बहुत ही उम्मीदें थीं। विजय की फ़िल्मों का जबकि अलग ही क्रेज होता है। फ़िल्म का म्यूजिक तो लोगों ने काफी पसंद किया लेकिन फ़िल्म जब बॉक्स ऑफिस पर आयी तो डिजास्टर साबित हुई।

आचार्य 2022

इस फ़िल्म का बजट भी काफी बताया गया था। फ़िल्म में पहली बार रामचरण और चिरंजीवी एक साथ पर्दे पर नज़र आये थे। फ़िल्म से दर्शकों को बहुत ही उम्मीदें थीं लेकिन फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पायी। इस फ़िल्म को 75 प्रतिशत घाटा हुआ।

पूजा हेगड़े एक समय में अरविंदा, समीथा वीरा राघव, महर्षि, आला वैकुंठपुरमुलु, ‘मोस्ट एलिजबल बैचलर’ जैसी फ़िल्में दी थीं। साल 2022 लेकिन उनके लिए बहुत ही बुरा रहा। तीन महीने में उनकी तीन फ़िल्में रिलीज हुईं और किस्मत से तीनों ही फलॉप रही हैं।

इस साल सलमान खाने के साथ आयी फ़िल्म किसी का भाई किसी की जान से बहुत उम्मीदें थीं। यह फ़िल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कोई खासा कमाल करती नज़र नहीं आ रही है। यह फ़िल्म भी अगर उनकी फ्लॉप रही तो उनके करियर के लिए बहुत संकट खड़ा हो सकता है।

ये भी पढ़ें: Dunki में Shah Rukh Khan को देख फैंस के खड़े हो जाएंगे रोंगटे, जल्द ये खतरनाक सीक्वेंस शूट करेंगे ‘किंग खान’

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories