गुरूवार, मई 2, 2024
होममनोरंजनAamir Khan के जन्मदिन की धमाकेदार तैयारी! अलग अंदाज में मनाया जाएगा...

Aamir Khan के जन्मदिन की धमाकेदार तैयारी! अलग अंदाज में मनाया जाएगा मिस्टर परफेक्शनिस्ट का बर्थडे !

Date:

Related stories

Aamir Khan: मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से जाने जानें वाले सुपरस्टार आमिर खान सच में देश के सबसे बेहतरीन सुपरस्टार्स में से एक हैं, जो हमेशा अपनी फिल्मों के जरूर दर्शकों के दिमाग पर एक अलग छाप छोड़ते हैं। सुपरस्टार को हर तरफ से बेहद प्यार मिलता है और दर्शक भी बेसबरी से इंतजार करते हैं कि कब वो सुपरस्टार को स्क्रीन पर देखें। जैसे कि सुपरस्टार अपनी अगली दिलचस्प कहानी ‘सितारे ज़मीन पर’ के साथ दर्शकों को दीवाना बनाने के लिए तैयार हैं, वह अपने बर्थडे को भी काम करते हुए बिताएंगे क्योंकि वो फिल्हाल इस फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं।

आमिर खान अपना बर्थडे 14 मार्च को मनाते हैं

आमिर खान अपना बर्थडे 14 मार्च को मनाते हैं और हर साल उन्हें इस खास दिन पर सुपरस्टार को उनके फैंस से ढेर सारा प्यार मिलता है। मगर, यह साल थोड़ा अलग होगा। क्योंकि आमिर खान अपनी अगली फिल्म सितारे ज़मीन पर की शूटिंग में बिजी हैं, और इस तरह से वह अपने बर्थडे को शूटिंग के बीच में ही मनाएंगे।

आमिर खान अपने डेडिकेशन, और अपने काम में परफेक्शन के लिए जाने जाते हैं। जैसा की जैसे कि सुपरस्टार अपना जन्मदीन अपनी अगली फिल्म सितारे जमीं पर की शूटिंग करते हुए मनाएंगे, ये उनका एक वर्किंग बर्थडे होगा जो फिर से उनके काम के प्रति उनका जज़्बा दिखाता है। बता दें कि आमिर खान ने जबसे सितारे ज़मीन पर की घोषणा की है, तब से दर्शकों के बीच फिल्म को लेकर उत्सुकता बनी हुई है।

लापता लेडीज को प्रोड्यूस किया

आमिर खान ने एक प्रोड्यूसर के रूप में हाल ही में लापता लेडीज को प्रोड्यूस किया है, जिसे किरण राव द्वारा डायरेक्ट किया गया है। ये फिल्म उनके प्रोडक्शन बैनर, आमिर खान प्रोडक्शंस के तले बनी है, जिसे दर्शकों और क्रिटिक द्वारा खूब सराहा जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories