बुधवार, मई 1, 2024
होममनोरंजनAnushka Sen का ट्रांजिशन ही नहीं किलर एक्सप्रेशंस को देख भी पागल...

Anushka Sen का ट्रांजिशन ही नहीं किलर एक्सप्रेशंस को देख भी पागल हुए फैंस, बोले “आप सबसे…

Date:

Related stories

Anushka Sen: टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस और सोशल मीडिया पर तहलका मचाने वाली अनुष्का सेन (Anushka Sen) आए दिन अपनी लेटेस्ट फोटोज और वीडियोज को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। लोग अनुष्का को उनके शानदार काम के साथ-साथ उनकी स्टाइलिश स्टाइलिंग और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहकर फैंस संग कनेक्ट रहने को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। यहीं इस बार भी एक्ट्रेस ने हर बार की तरह अपनी लेटेस्ट वीडियो को पोस्ट कर अपने चाहने वालों का दिल जीत लिया है। तो चलिए उनकी इस वीडियो पर एक नजर डालते हैं कि, आखिर उसमें ऐसा क्या है।

Anushka Sen ने शेयर किया ट्रांजिशन वीडियो

अनुष्का रोज अपने सोशल मीडिया पर एक लेटेस्ट फोटो और वीडियो पोस्ट कर अपने फैंस को खुश करती नजर आती हैं। यहीं इस बार भी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पर एक रीसेंट वीडियो पोस्ट किया है जो कोई आम वीडियो नहीं, अनुष्का का एक ट्रांजिशन वीडियो है। उन्होंने अपना यह ट्रांजिशन वीडियो काफी लंबे समय बाद पोस्ट किया है जिसमें, वह पहले एक स्टाइलिश और क्यूट सी ड्रेस पहने गाने पर इठलाती नजर आईं तो जब वीडियो का ट्रांजिशन हुआ अनुष्का का अंदाज काफी बदला और शानदार था। बता दें, अनुष्का का यह अंदाज ओनके चाहने वालों को काफी ज्यादा पसंद आया है।

वीडियो देख पागल हुए फैंस

फैंस को अनुष्का की एक्टिंग के साथ-साथ उनके किलर एक्सप्रेशंस भी काफी पसंद आते हैं। और इसी तरह इस लेटेस्ट वीडियो में भी अनुष्का गाने के अकोर्डिंग काफी दमदार एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं। जिसे देख हर बार की तरह इस बार भी उनके दीवाने उनपर फिदा हो गए और कमेंट के जरिए उनपर अपना प्यार बरसाते-तारीफों के पुल बांधते नजर आए। जहां एक यूजर ने अनुष्का की तारीफ की और लिखा “आप काफी कूल और सबसे अलग हैं जिससे मुझे आप बेहद पसंद आती हैं। यहीं एक दूसरे यूजर ने भी उनको सराहा और लिखा “आपके एक्सप्रेशंस तो जानलेवा हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories