रविवार, मई 19, 2024
होममनोरंजनUrfi Javed को लम्बे कुर्ते सलवार में देख फैन्स को लगा झटका,...

Urfi Javed को लम्बे कुर्ते सलवार में देख फैन्स को लगा झटका, बोले -आज आएगा भूकंप

Date:

Related stories

Urfi Javed: बिग ओटीटी सीजन -1 एक्स कंटेस्टेंट उर्फी जावेद अपने अतरंगी और स्ट्राइट फॉर्वर्ड व्यवहार के चलते हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है। आए दिन उर्फी किसी अलग स्टाइल के कपड़े पहन हुए नजर आती है। अधिकतर उर्फी को वेस्टर्न कपड़ों में ज्यादा देखा जाता है। लेकिन हाल में सोशल मीडिया पर उर्फी का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें उन्होंने एथनिक वियर कैरी किया हुआ है। उर्फी को इस अंदाज में देख उनके फैंस हुए बेहद खुश। कमेंट कर करने लगे उर्फी के इस स्टाइलश लुक की तारीफ।

यह भी पढ़ें : इस हॉलीवुड सिंगर को दिलों जान से चाहती हैं Nora Fatehi, सामने देख हुई इमोशनल

लंबा कुर्ता पहन कैप्चर किया पपऱाजी ने उर्फी का लुक

उर्फी जावेद का सोशल मीडिया पर वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उसने लंबा कुर्ता पहना हुआ है। उर्फी ने लेवेंडर कलर का लंबा सा कुर्ता पहना हुआ है जिसमें नेक और हाथ के साइड पर गोल्डन कलर से कुछ वर्क किया हुआ है। इसके साथ नीचे से उर्फी ने पैंट कैरी की है। उर्फी ने इस लुक को काफी सिंपल रखा है। इस एथनिक लुक को पूरा करने के लिए उसने कानों में लंबे इयररिंग्स पहन रखे हैं। उर्फी के इस अंदाज को देख पपराज़ी अपने फीलिंग्स को रोक नहीं पाए और जमकर उसकी तारीफ की है। पपऱाजी उर्फी को देख बोले
क्या बात है आज तो जनता खुश हो जाएगी।

सोशल मीडिया पर हुआ वीडियो वायरल

उर्फी के इस एथनिक वियर में वीडियो बनाकर @Viralbhayani ने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। जिसे फैंस ने खूब पसंद किया है। इस वीडियो को 80 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। लोगों ने उर्फी के इस संस्कारी लुक को देखकर खूब तारीफ की है और जमकर अपनी प्रतिक्रियाएं दी है। यूजर ने कमेंट खश्रतए हुए लिखा है आज कितनी प्यारी लग रही है लेकिन हुआ क्या है , वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है आज कपड़ों की किस्मत खुल गई । एक अन्य यूजर ने लिखा है कि आज यह बेहद खूबसूरत लग रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories