शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनFree में OTT पर स्ट्रीम कर सकते हैं ये टॉप web series,...

Free में OTT पर स्ट्रीम कर सकते हैं ये टॉप web series, नए फ्लेवर के साथ मिलेगा जबरदस्त एंटरटेनमेंट

Date:

Related stories

Free web series on OTT: वो जमाना गया जब लोगों को फिल्मों का इंतजार होता था और सिर्फ सिनेमा हॉल ही स्टार्स को देखने की इच्छा पूरी हो पाती थी अब एंटरटेनमेट के शौकीन दर्शकों को ओटीटी के रूप में एक ऐसी दुनिया मिली है जहां कहीं भी और कभी भी चुटकियों में भर भरकर एंटरटेनमेंट मिल जाता है। ओटीटी आने के बाद वेब सीरीज को लेकर भी लोगों में काफी लोकप्रियता बढ़ी है और आज हम आपके लिए लेकर आए हैं वो टॉप 5 वेब सीरीज जो आप मुफ्त में देख सकते हैं। जी हां, तो आइए नजर डालते हैं इस लिस्ट पर

‘इंस्पेक्टर अविनाश’ को भी देख सकते हैं आप

बॉलीवुड स्टार रणदीप हुड्डा ने इस सीरीज में एक तेजतर्रार पुलिस अफसर का किरदार निभाया है और ये सीरीज जिओ सिनेमा पर फ्री में स्ट्रीम कर सकते है। अपने चिर परिचित अंदाज में रणदीप हुड्डा ने दर्शकों को एक बार फिर शानदार एंटरटेनमेंट दिया है।

अपहरण’ को करें एन्जॉय

अरुणोदय सिंह स्टारर इस वेब सीरीज के अब तक दो सीजन आ चुके है और दोनों ही दर्शकों को खासे पसंद आए है। ये वेब सीरीज भी आप जिओ सिनेमा पर मुफ्त में देख सकते है।

‘क्रैक डाउन’ को करें वाचलिस्ट में शामिल

रॉ के सीक्रेट एजेंट और प्लान हाईजैक की कहानी पर बनी ये वेब सस्पेंस थ्रिलर देखने वालों के लिए मस्ट वॉच सीरीज है। ओटीटी के शानदार कलाकारों से सजी ये सीरीज आपको अंत तक बांधे रखती है और एंटरटेनमेंट का फुल ऑन डोज है।ये सीरीज भी आपको जिओ सिनेमा पर फ्री में स्ट्रीम के लिए मिल जायेगी।

‘असुर’ एन्जॉय कर सकते हैं आप

बरूण सोबती, अरशद वारसी, अनुप्रिया गोयनका जैसे सितारों से सजी इस वेब सीरीज के अब तक दो पार्ट आ चुके है और दोनों ही खासे सफल रहे है। सीरीज किलिंग पर बेस्ड इस वेब सीरीज को काफी तारीफें मिली है और ये सीरीज भी जिओ सिनेमा पर फ्री में उपलब्ध है।

‘इश्क नेक्स्ट डोर’ भी है जबरदस्त

सस्पेंस और थ्रिल से अलग अगर आपको एक नई जमाने की लव स्टोरी में दिलचस्पी है तो ये सीरीज आपको बेहद पसंद आयेगी। भले ही इसके कलाकार आपको जाने पहचाने न लगें पर इस कहानी दिल छू लेने वाली है। ये वेब सीरीज भी आपको जिओ सिनेमा पर फ्री में मिल जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories