बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होममनोरंजनBB17 विनर Munawar Faruqui से लेकर Kangana Ranaut तक ये सेलिब्रिटी नहीं...

BB17 विनर Munawar Faruqui से लेकर Kangana Ranaut तक ये सेलिब्रिटी नहीं कर पा रहे Poonam Pandey की मौत का यकीन

Date:

Related stories

Poonam Pandey: आज बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) हम सबको इस दुनिया से सर्वाइकल कैंसर के कारण छोड़कर चली गई हैं। यहीं इस खबर ने आते ही पूरे सोशल मीडिया की दुनिया में तहलका मचा दिया है और हर किसी की जुबां पर एक्ट्रेस पूनम पांडे का ही नाम लिया जा रहा है। साथ ही आपको बता दें कि अब एक्ट्रेस की मौत पट बॉलीवुड से लेकर टीवी के कई मशहूर सितारों ने अपनी प्रतिक्रिया जताई है। तो, चलिए एक नज़र डालते हैं।

एक्ट्रेस की मौत पर मुनव्वर

Bigg Boss 17 के विनर मुनव्वर फारुकी ने एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस की मौत पर अपनी हैरानी जताते हुए कहा और बताया कि वह इस खबर को सुनते ही काफी डिस्टर्ब फील कर रहे हैं।

कंगना ने Poonam Pandey की मौत का मनाया शोक

यहीं आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रानौत ने भी पूनम पांडे की मौत पर निराशा जाताते हुए एक स्टोरी पोस्ट की है और कहा “यह काफी मायूसी की बात है कि हमने इतनी जल्दी एक यौन्ग्ब वूमेन को कैंसर एक चलते खो दिया है।

यहीं टीवी के मशहूर कटर करण कुंद्रा ने भी पूनम की मौत पर रियेक्ट किया और कुछ ऐसा कहा है।

साथ ही एक्ट्रेस पायल घोष ने भी पूनम पांडे के लिए एक ट्वीट करते हुए उन्हें “रेस्ट इन पीस” की दुआ दी है।

https://twitter.com/iampayalghosh/status/1753320569385419149

यहीं आपको बता दें कि, चर्चाओं में रहने वाली मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत भी एक्ट्रेस की मृत्यु पर बोलती ओ अफ़सोस जताती नज़र आ रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories