शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनFukrey 3: पुलकित सम्राट ने BTS वीडियो को शेयर कर फैंस को...

Fukrey 3: पुलकित सम्राट ने BTS वीडियो को शेयर कर फैंस को दिया तोहफा, ड्रीम टीम के साथ करते दिखे मस्ती

Date:

Related stories

IPL 2024: क्या CSK की तरफ से खेलना चाहतें हैं Dinesh Karthik? Ruturaj से खुलेआम कह दी ऐसी बात

IPL 2024: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के विकेटकीपर बल्लेबाज Dinesh...

Fukrey 3: कॉमेडी फ्रेंचाइजी ‘फुकरे 3‘ फिलहाल काफी चर्चा में है। इसके पिछले दोनों पार्ट्स को जिस तरह लोगों ने पसंद किया उसी तर्ज पर इसे भी काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं इस सबके बीच पुलकित सम्राट काफी चर्चा में हैं। जहां एक तरफ बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कमाई कर रही है वहीं रविवार को एक्टर ने एक बीटीएस वीडियो शेयर किया है जो फिलहाल चर्चा में है। इस वीडियो में वे टीम के साथ मस्ती कर रहे हैं। यह बात सच है कि फिल्म को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। ऐसे में इस वीडियो का वायरल होना तो लाजमी था। आइए देखते हैं आखिर क्या खास है इस वीडियो में।

पुलकित ने कहीं ये बात

इस वीडियो को शेयर करते हुए पुलकित सम्राट ने कैप्शन में लिखा, “पर्दे के पीछे बहुत कुछ चलता है मेहनत तो है ही मजा भी बहुत है। जब आपके पास काम करने के लिए ये शानदार लोग हो ड्रीम टीम फुकरे 3।” इस वीडियो को भी जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है और पहले दोनों पार्ट की तरह यह भी चर्चा में है।

6 साल बाद इस फिल्म ने मचाई तबाही

मृगदीप सिंह लांबा के निर्देशन में बनी यह फिल्म रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के बैनर तले निर्मित है। इस फिल्म में वरुण शर्मा, पंकज त्रिपाठी, ऋचा चड्ढा और मनजोत सिंह मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। जहां फिल्म ने शनिवार को 11.27 करोड़ की कमाई की वहीं अब तक 3 दिन में फिल्म का फुल कलेक्शन 28.30 करोड रुपए है। गौरतलब है कि ‘फुकरे’ और ‘फुकरे रिटर्न्स’ को लोगों ने काफी पसंद किया था जो 2013 और 2017 में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। वहीं अब 6 साल के इंतजार के बाद ‘फुकरे 3’ भी 28 सितंबर को रिलीज कर दी गई है। पहले यह फिल्म 7 सितंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन शाहरुख खान की जवान से टकराव की वजह से रिलीज में देरी हुई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें