Home मनोरंजन Gadar 2 vs Dream Girl 2 Opening Day: सनी देओल की रफ़्तार...

Gadar 2 vs Dream Girl 2 Opening Day: सनी देओल की रफ़्तार रोकने आए आयुष्मान खुराना, क्या बॉक्स ऑफिस पर दिखा पाएंगे कमाल? 

Gadar 2 vs Dream Girl 2 Opening Day: 25 अगस्त को रिलीज़ हुई आयुष्मान खुराना की Dream Girl 2 से लोगों को काफ़ी उम्मीदें हैं। मगर फ़िल्म के शुरुआती रुझानों को देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि सनी देओल की Gadar 2 इसकी राह को मुश्किल बना सकती है।

0
Google
Gadar 2 vs Dream Girl 2 Opening Day

Gadar 2 vs Dream Girl Opening Day: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फ़िल्म ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) इस साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्मों में से एक है। यह साल 2019 में आई फ़िल्म ड्रीम गर्ल 2 का दूसरा पार्ट है जिसे देखने के लिए दर्शक लंबे वक्त से इंतज़ार कर रहे थे। अब ड्रीम गर्ल 2 आख़िरकार 25 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई है। वहीं फ़िल्म को काफी पॉपुलैरिटी मिल चुकी है जिसे देखते हुए ऐसा माना जा रहा है कि यह फ़िल्म सनी देओल (Sunny Deol) की गदर 2 (Gadar 2) को टक्कर दे सकती है। मगर बॉक्स ऑफिस के शुरुआती रुझानों को देखते हुए यह थोड़ा मुश्किल नज़र आ रहा है। तो चलिए बॉक्स ऑफिस पर ड्रीम गर्ल 2 के शुरुआती रुझानों पर एक नज़र डालते हैं। 

Gadar 2 ने की 400 करोड़ की बंपर कमाई

सनी देओल और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) स्टारर फिल्म Gadar 2 बॉक्स ऑफिस पर कमाल का प्रदर्शन कर रही है। फ़िल्म की रफ़्तार अपनी रिलीज़ के 2 हफ़्ते बाद भी रुकने का नाम नहीं ले रही है। बॉक्स ऑफिस पर Gadar 2 अब तक 419.1 करोड़ की कमाई कर चुकी है और जल्द ही 500 करोड़ क्लब में एंट्री लेने वाली है। इसी के साथ Gadar 2 इस साल की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म Pathaan के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को पीछे छोड़ने में केवल थोड़ी ही दूर है।

Gadar 2, जो 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी, ने 14 दिनों में ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की OMG 2 और रजनीकांत (Rajinikanth) की Jailer को पीछे छोड़ते हुए बॉक्स ऑफिस पर अपना परचम लहराया है। वहीं अब जब आयुष्मान खुराना की Dream Girl 2 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ हुई है तो ऐसे में सवाल ये उठता है कि क्या Gadar 2 कि रफ़्तार इस फ़िल्म के आने से कम होगी या नहीं?

क्या Gadar 2 की कमाई में बाधा बनेगी Dream Girl 2? 

आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे की रोमांटिक कॉमेडी फ़िल्म Dream Girl 2 शुक्रवार को रिलीज़ हुई है। फ़िल्म के शुरुआती आंकड़ों को देखते हुए ऐसा कहा जा रहा है कि सनी देओल की Gadar 2 आयुष्मान खुराना की फ़िल्म पर भारी पड़ सकती है। ताज़ा रिपोर्ट्स की मानें तो फ़िल्म Dream Girl 2 अपने ओपनिंग डे पर 10 करोड़ तक की कमाई कर सकती है। वहीं इसके ठीक उलट Gadar 2 ने अपने ओपनिंग डे पर 40 करोड़ की बंपर कमाई की थी जिसके बाद यह Pathaan के बाद बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी ओपनिंग मिलने वाली दूसरी फ़िल्म बन गई थी। 

आपको बता दें कि Dream Girl 2 के पहले पार्ट यानी ड्रीम गर्ल अपने ओपनिंग डे पर 10.5 करोड़ की कमाई करके साल 2019 की सबसे बड़ी ओपनर बनी थी। उस फ़िल्म से आयुष्मान का पूजा का किरदार बहुत पॉपुलर हुआ था जिसे पर्दे पर दोबारा देखने के लिए दर्शक बहुत बेताब थे। इसी को देखते हुए ऐसा कहा जा रहा था कि Dream Girl 2 की ओपनिंग धमाकेदार होगी। मगर इस बार आयुष्मान की फ़िल्म के सामने Gadar 2 जैसी ब्लॉकबस्टर चुनौती बनकर खड़ी है जिससे आगे निकल पाना Dream Girl 2 के लिए मुश्किल नज़र आ रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version