शुक्रवार, मई 17, 2024
होममनोरंजनGanesh Chaturthi 2023: आलिया से लेकर जाह्नवी तक के लुक को करें...

Ganesh Chaturthi 2023: आलिया से लेकर जाह्नवी तक के लुक को करें कॉपी, गजरा और नथ पहनकर दिखेंगी सबसे स्टाइलिश

Date:

Related stories

Ganesh Chaturthi 2023: गणेश चतुर्थी पर लोग अपने घर गणपति बप्पा को लेकर आते हैं और 10 दिनों तक चलने वाले इस फेस्टिव सीजन का खुमार महाराष्ट्र में खूब देखने को मिलता है। इस खास दिन पर महिलाएं तैयार होकर त्यौहार को मनाती हुई नजर आती हैं। अगर आप भी गणेश चतुर्थी पर साड़ी बांधकर कहर मचाना चाहती है तो बॉलीवुड एक्ट्रेस के लुक को कॉपी कर सकती हैं। इन लुक्स में आप एथनिक आउटफिट को मॉडर्न टच देते हुए खुद को तैयार कर सकती हैं। गणेश चतुर्थी पर नाथ से लेकर गजरा लगाने तक का स्टाइल काफी चर्चा में रहा है और ऐसे में इस बार क्यों ना बॉलीवुड एक्ट्रेस के लुक को आप भी कॉपी करें।

श्रद्धा के लुक को करें री ट्राई

अगर आप गणेश चतुर्थी पर स्टाइल के साथ-साथ एथनिक लुक में बवाल मचाना चाहती हैं तो श्रद्धा कपूर के इस लुक को कॉपी कर सकती हैं। हेवी एंब्रायडरी ब्लाउज के साथ और गजरा और यह साड़ी लुक आपके फेस्टिव सीजन को मजेदार बनाने के लिए काफी है। खास बात यह है कि सिंपल इयररिंग्स में भी आप कातिलाना दिख सकती हैं और इसमें नेक पीस की कोई जरूरत नहीं है।

शिल्पा के इस लुक को करें कैरी

अगर आप साड़ी पहनने के बारे में सोच रही हैं तो आप शिल्पा शेट्टी के इस रेडीमेड साड़ी लुक को कॉपी कर सकती हैं। येलो साड़ी के साथ स्क्वायर डिजाइन में ब्लाउज और बैलून स्लीवस इस लुक को परफेक्ट बनाने के लिए काफी है। इसके साथ आप भी शिल्पा शेट्टी की तरह गोल्डन ज्वेलरी को मांग टीका और सिंपल नेकलेस के साथ कैरी कर सकती हैं। आजकल किसी भी साड़ी को खास बनाने के लिए बेल्ट परफेक्ट है।

जाह्नवी कपूर की तरह नजर आ सकती हैं रॉयल

अगर आप जाह्नवी कपूर की तरह रॉयल लुक ट्राई करना चाहती हैं तो इस सिल्क साड़ी को ट्राई कर सकती हैं। ब्लू साड़ी के साथ गजरा और बिंदी में किसी का भी दिल फिसलना तो लाजमी है। आप भी एक्ट्रेस की तरह हैवी झुमके से अपने लुक को कंप्लीट टच दे सकती हैं।

आलिया के फैशन का नहीं है कोई जवाब

अगर गणेश चतुर्थी पर महाराष्ट्रीयन लुक को कॉपी करने का सोच रही हैं तो आलिया भट्ट के इस लुक को भी ट्राई कर सकती हैं। फैशन आईकॉन की तरह ग्रीन सिल्क साड़ी को सिर्फ टेंपल झुमके और गजरे से खास बना सकती है। लाइट पिंक लिपस्टिक और बिंदी इस लुक को परफेक्ट बनाने के लिए काफी है।

कंगना रनौत के स्टाइल को करें कॉपी

अगर महाराष्ट्रीयन लुक की बात कर रहे हैं तो कंगना रनौत के लुक को आप ट्राई कर सकती हैं। यह लुक साड़ी से लेकर लहंगे तक के लिए परफेक्ट है। आप गणेश चतुर्थी पर झुमके के साथ नथ को कैरी करें और इस फेस्टिव सीजन पर स्टाइलिश नजर आ सकती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories