Home मनोरंजन Gaslight में Sara Ali Khan ने गाड़े सफलता के झंडे, शानदार सस्पेंस-थ्रिलर...

Gaslight में Sara Ali Khan ने गाड़े सफलता के झंडे, शानदार सस्पेंस-थ्रिलर के दीवाने हुए फैंस

0

Gaslight: ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के आने के बाद से ही दर्शकों के लिए एंटरटेनमेंट का दायरा काफी बढ़ गया है। अब फिल्मों के लिए सिर्फ थिएटर और टीवी पर आने का इंतजार नहीं रहा और सब कुछ आपके फोन में मिल जाएगा। ओटीटी पर आने वाली फिल्मों और वेब सीरीज को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब हर बड़ा स्टार ओटीटी पर आने का प्रयास करता है और इन्हीं में से एक है सारा अली खान जिनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई। जी हां, हम बात कर रहे है ‘गैसलाइट’ की जो काफी सुर्खियों में है।

सारा का ओटीटी अवतार रहा हिट

‘गैसलाइट’ से बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान ने तहलका मचा दिया है और इस फिल्म में उन्होंने लीड किरदार निभाया है। फिल्म में उनके साथ चित्रांगदा सिंह और ओटीटी स्टार विक्रांत मैसी भी अहम भूमिकाएं में हैं।

ये भी पढ़ें: Ajmer Files: देश को दहलाने वाले अजमेर कांड पर जल्द बनेगी वेब सीरीज, दिल दहला देगी कहानी

क्या है फिल्म गैसलाइट की कहानी

फिल्म ‘गैसलाइट’ की कहानी की बात की जाए तो फिल्म में सारा अली खान ने राजकुमारी मीशा का किरदार निभाया है। मीशा विदेश से अपनी पढ़ाई पूरी करके वापस अपने महल लौटती है और ये पूरी फिल्म मीशा के पिता की मर्डर मिस्ट्री के इर्द गिर्द घूमती है। कहानी के डरावने सीन्स हो या फिर सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर कहानी, सब कुछ दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

क्या है इस फिल्म के खास पॉइंट्स

सारा के फैंस के लिए तो ये शानदार एंटरटेनमेंट है ही बल्कि हॉलीवुड थ्रिलर्स को पसंद करने वाले दर्शकों के लिए भी ये एक बेहतरीन चॉइस है। फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी ने किया है और कसी हुई स्क्रिप्ट दर्शकों को अंत तक बांधे रखती है। विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह ने अपने-अपने किरदारों में एक बार फिर जबरदस्त एक्टिंग की है। कहना गलत नहीं होगा कि ये फिल्म शुरुआत से अंत तक आपको एक मिनट के लिए भी बोर नहीं होने देगी।

फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर की तारीफ

सोशल मीडिया पर फिल्म की रिलीज के बाद ही फैंस रिव्यू आने शुरू हो गए है। सोशल मीडिया पर फैंस का कहना है कि सारा, विक्रांत और चित्रांगदा ने शानदार काम किया है। फिल्म नए जमाने के दर्शकों के लिए बेहतरीन प्रयास है। उन्होंने फिल्म में मेकर्स की काम की सराहना की है।

ये भी पढ़ें: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

Exit mobile version