शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनफैशन के मामले में बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती हैं Gauri Khan,...

फैशन के मामले में बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती हैं Gauri Khan, एयरपोर्ट लुक से मचा दी तबाही

Date:

Related stories

Gauri Khan ने शेयर की Shah Rukh Khan संग फैमिली फोटो, झकास अंदाज देख फैंस हार रहे हैं दिल

Gauri Khan: गौरी खान ने हाल ही में एक और फैमिली की तस्वीर शेयर की है जिसे देख फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। इस फोटो में उनका अंदाज देखकर फैंस हैरान रह गए हैं और जमकर प्यार लुटा रहे हैं। फोटोज में फैमिली ब्लैक एंड व्हाइट कलर में ट्विन कर रहे हैं।

मनीष मल्होत्रा के घर स्पॉट हुई ये Bollywood Wives, एक बार फिर Gauri Khan ने लूटी लाइमलाइट

Gauri Khan: बॉलीवुड की चार पॉपुलर स्टारवाइफ को फैशन डिजाइनर मलिक मनीष मल्होत्रा के घर स्पॉट किया गया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें स्टार वाइफ ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी लाइमलाइट में है।

क्या अंबानी की पार्टी में Shah Rukh Khan की हुई गौरी खान से लड़ाई, इनसाइड वीडियो को देख कन्फ्यूज हुए फैंस

Shah Rukh Khan: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह गौरी खान के साथ नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देख फैंस अटकलें लगा रहे है कि किसी बात को लेकर दोनों की लड़ाई हो गयी है।

Gauri Khan: गौरी खान वह स्टार वाइफ हैं जो फैंस के बीच खूब चर्चा में रहती हैं। स्टाइल और फैशन के मामले में वह बॉलीवुड हसीनाओं को मात देती हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब गौरी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। वह अपने फैशन से फैंस के बीच चर्चा में आ गई है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्रिंटेड ड्रेस को गौरी ने बेल्ट के साथ स्टाइल किया है। इस लुक को खास और अलग बनाते हुए गौरी ने डेनिम जैकेट को शोल्डर पर कैरी करती हुई नजर आई और गॉगल्स से इस लुक को कंप्लीट किया है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories