शुक्रवार, मई 10, 2024
होममनोरंजनफिर मुसीबत में शाहरुख का परिवार, 86 लाख के फ्रॉड के आरोप...

फिर मुसीबत में शाहरुख का परिवार, 86 लाख के फ्रॉड के आरोप में Gauri Khan पर FIR दर्ज

Date:

Related stories

Gauri Khan: बॉलीवुड के किंग यानी खान शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान मुश्किलों में फंसी हुई नजर आ रही हैं। स्टारवाइफ पर धोखाधड़ी का आरोप लगा है। फैंस इस बात से काफी हैरान है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि गौरी मुसीबत में फंस गयी है। दरअसल शिकायतकर्ता ने एक कंपनी पर आरोप लगाया है कि उसने पैसे तो लिए लेकिन फ्लैट पर कब्जा नहीं दिया। इसकी ब्रांड एम्बेस्डर कोई और नहीं बल्कि गौरी खान है। उन्होंने गौरी से प्रभावित होकर इस फ्लैट को खरीदने का फैसला लिया था। फिलहाल इस मामले में मुंबई के रहने वाले शिकायतकर्ता जसवंत शाह ने केस दर्ज करवाया है। वहीं गौरी को लेकर इस खबर से फैंस हैरान हैं। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

409 के तहत की जाएगी कार्रवाई

इस मामले में गौरी खान के अलावा तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड के सीएमडी अनिल कुमार तुलसियानी और डायरेक्टर महेश तुलसियानी के खिलाफ शिकायतकर्ता ने एफआईआर दर्ज करवाई है। सुशांत गोल्फ सिटी पुलिस ने इस मामले में शिकायत दर्ज करने के साथ ही तीनों पर धारा 409 के तहत कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने इस बात को साफ कहा है कि गौरी खान से इंप्रेस होकर उन्होंने उस फ्लैट को खरीदने का फैसला लिया था।

Also Read: ULLU की इन Web Series में बोल्डनेस की हदें पार कर चुकी हैं Rajsi Verma, इंटीमेट सीन्स से बढ़ाया इंटरनेट का पारा

यह है पूरा मामला

दरअसल 2016 में तुलसियानी कंस्ट्रक्शन एंड डेवलपर्स लिमिटेड के फ्लैट को शख्स में 86 लाख में खरीदा था। कंपनी जुलाई में कब्जा देने का वादा किया था लेकिन तय समय पर वह नहीं दिया। इसके हर्जाने के तौर पर कंपनी ने उसे 22.70 लाख रूपये वापस दिए थे और यह भरोसा दिया था छह महीने में न यह फ़्लैट उन्हें दे दी जाएगी। बाद में शख्स को पता चला कि वह फ्लैट किसी और के नाम पर रजिस्टर कर दिया गया है। इस धोखाधड़ी के बाद शख्स ने कंप्लेंट दर्ज कराई है और अपने साथ हुए धोखाधड़ी को दुनिया के सामने बताई है।

इंटीरियर डिजाइनर हैं गौरी खान

बता दें कि शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान एक इंटीरियर डिजाइनर हैं और उन्होंने कई सेलेब्स के घर को डिजाइन किया है। स्टारवाइफ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने कई सेलेब्स के घरों को डिजाइन किया है और उनकी डिजाइनिंग काफी रॉयल है। फिलहाल गौरी खान मुसीबत में फंस गई हैं।

Also Read: Winter Health Tips: क्या सर्दियों में आपके भी पैरों की सूज जाती हैं उंगलियां तो इन घरेलु उपायों से जलन को करें कम

 

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories