शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनGauri Khan ने शेयर की Shah Rukh Khan संग फैमिली फोटो, झकास...

Gauri Khan ने शेयर की Shah Rukh Khan संग फैमिली फोटो, झकास अंदाज देख फैंस हार रहे हैं दिल

Date:

Related stories

Gauri Khan: शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान वह स्टार वाइफ हैं जो फैंस के बीच चर्चा में रहना खूब जानती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं जिसे देख फैंस दिल हार जाते हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब गौरी ने अपनी फैमिली की एक नई तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर तो मानो फैंस के बीच खलबली मच गई है। इस फोटो में एसआरके फैमली एक बार फिर रॉयल अंदाज में पोज देते नजर आ रहे हैं जिसे देख फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं। आइए देखते हैं क्या खास है इस फोटो में।

फोटो में ट्विन करती नजर आई फैमिली

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

गौरी खान की जिस तस्वीर की बात हम कर रहे हैं उसमें आप देख सकते हैं कि गौरी खान और आर्यन खान आगे बैठे हुए हैं वहीं पीछे साइड में सुहाना खान खड़ी होकर पोज दे रही हैं। इसके अलावा शाहरुख खान की गोद में अबराम नजर आ रहे हैं। कहने में दो राय नहीं है कि इस फोटो में खान परिवार काफी रॉयल नजर आ रहा है। फोटो में पूरा परिवार ब्लैक और व्हाइट कलर में ट्विन कर रहा है। जहां आर्यन, शाहरुख और अबराम व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक जैकेट में नजर आ रहे हैं। वहीं सुहाना और गौरी व्हाइट टॉप में दिख रही हैं। फोटो में पूरी फैमिली काफी रॉयल नजर आ रही है।

ये भी पढ़ें: Birthday Special: बार-बार प्यार में गिरफ्तार हुई Poonam Dhillon को मिला पति से धोखा, सबक सिखाने के लिए की थी हद पार

फोटो पर फैंस लुटा रहे हैं प्यार

इस फोटो को देख फैंस से लेकर सेलेब्स तक खूब प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने फोटो पर कहा, “पठान फैमिली।” एक और यूजर ने कहा, “यह फैमिली हर बार दिल जीत लेती है।” एक और यूजर ने कहा, “आपलोगों को किसी की नजर ना लगे।”

जब शाहरुख ने किया था गौरी की फोटो पर कमेंट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan)

यह पहली बार नहीं है जब गौरी खान ने फैमली की फोटो शेयर की हो। इससे पहले भी गौरी ने एक फैमली फोटो शेयर कर फैंस के बीच खूब चर्चा में थी। इस फोटो को देख खूब शाहरुख खान भी कमेंट किए बिना नहीं रह सके। उन्होंने कहा था कि “यार गौरी तुमने कितने सुंदर बच्चे बनाए हैं।”

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories