मंगलवार, मई 14, 2024
होममनोरंजनGayatri Joshi Car Accident: इस देश में हुआ एक्ट्रेस गायत्री जोशी का...

Gayatri Joshi Car Accident: इस देश में हुआ एक्ट्रेस गायत्री जोशी का कार एक्सीडेंट, शाहरुख खान के साथ कर चुकीं हैं फिल्म में काम

Date:

Related stories

Gayatri Joshi Car Accident: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ स्वदेश फिल्म में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस गायत्री जोशी इंडस्ट्री को काफी लंबे समय से अलविदा कह चुकी हैं। गायत्री इंडस्ट्री को छोड़कर बीते लंबे समय से ब्रेक पर हैं।

इटली में हुआ गायत्री जोशी का एक्सीडेंट


जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान के साथ फिल्म स्वदेश में काम कर चुकीं गायत्री जोशी का इटली में एक्सीडेंट हो गया। जिस समय गायत्री का एक्सीडेंट हुआ उसे समय उनके पति विकास उनके साथ थे। उनके एक्सीडेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि इस एक्सीडेंट में गायत्री और उनके पति बिल्कुल ठीक है। लेकिन दूसरी कार में मौजूद एक स्विस कपल की मौत हो गई है।

इस वजह से हुई टक्कर


बता दें कि गायत्री अपने पति के साथ इटली में वेकेशंस मानने के लिए गई हुई थी। जहां यह एक्सीडेंट हुआ, द फ्री जनरल की रिपोर्ट के मुताबिक ये हादसा इटली के सार्डिनिया के एक इलाके में हुआ। जहां गायत्री अपने पति के साथ लैंबॉर्गिनी कार में जा रही थी। उनकी कार दूसरी फेरारी कार से टकरा गई। रिपोर्ट के मानें तो एक्सीडेंट इस वजह से हुआ क्योंकि दोनों ही गाड़ियां एक मिनी ट्रैक को ओवरटेक करने की कोशिश कर रही थी। जिस समय दोनों कारों की टक्कर हुई, उस समय मिनी ट्रक रोड पर पलट गया और फेरारी में आग लग गई।


ठीक हैं गायत्री


द फ्री प्रेस जर्नल ने जब गायत्री को कॉन्टैक्ट किया तो उन्होंने बताया कि एकदम ठीक हैं। गायत्री ने कहा- विकास और मैं इटली में हैं। हमारा यहां एक्सीडेंट हो गया है। भगवान की कृपा से हम दोनों एकदम ठीक हैं। गायत्री और विकास जहां एकदम ठीक हैं वहीं दूसरी कार में मौजूद स्विस कपल की मौत हो गई है।

सोशल मीडिया पर गायत्री के हुए इसे एक्सीडेंट का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कई गाड़ियां उसे मिनी ट्रक ओवर अटैक करती हैं। फिर गाड़ी और ट्रक की टक्कर होती है। जिसके बाद गाड़ी और ट्रक दोनों ही पलट जाते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें