सोमवार, मई 20, 2024
होममनोरंजनGirl Viral Dance Video: 'दिलबर' गाने पर नोरा फतेही को टक्कर देती...

Girl Viral Dance Video: ‘दिलबर’ गाने पर नोरा फतेही को टक्कर देती नजर आई यह लड़की, स्टेप्स देख दंग रह जाएंगे आप

Date:

Related stories

Girl Viral Dance Video: आज की बात करें तो यहां कौन कब सेलिब्रिटी बन जाए कोई नहीं जानता है और इसमें कोई दो राय नहीं है कि इसमें सोशल मीडिया का योगदान है। सोशल मीडिया पर खूब वीडियो वायरल होते हैं जिसे लोग पसंद भी करते हैं। ऐसे में इंटरनेट पर आपको तमाम तरह के वायरल गर्ल डांस वीडियो भी देखने को मिल जाते हैं। एक डांस वीडियो लोगों को फर्श से अर्श तक पहुंचाने के लिए काफी है। खैर इस सब के बीच एक लड़की का डांस वीडियो काफी चर्चा में है जिसे यूट्यूब पर लोग खूब देख रहे हैं। आइए देखते हैं आखिर क्या है इस वीडियो में खास।

ठुमके देख नोरा को भूल गए लोग

इस वीडियो की बात करें तो इसे देख यह जाहिर है कि यह सोनाली भदौरिया नाम की यूट्यूब यूजर का है। वीडियो में वह ‘दिलबर’ गाने पर ताबड़तोड़ ठुमके लगा रही हैं। सोनाली का यह डांस देख यूजर्स हैरान हैं क्योंकि वह जिस अंदाज में बॉडी को रोटेट कर रही हैं वह वाकई काबिल-ए-तारीफ है। कभी सोफे पर बैठकर तो कभी खड़े होकर यह लड़की अपने ठुमको से सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गयी है। इस वीडियो को देख यूजर्स इस गाने की एक्ट्रेस नोरा फतेही को भूल गए हैं।

ये भी पढ़ें: Dunki में Shah Rukh Khan को देख फैंस के खड़े हो जाएंगे रोंगटे, जल्द ये खतरनाक सीक्वेंस शूट करेंगे ‘किंग खान’

वीडियो पर व्यूज ने उड़ाए लोगों के होश

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब यूट्यूबर सोनाली भदौरिया का डांस वीडियो वायरल हुआ है। यूट्यूबर के चैनल का नाम LiveToDance with Sonali है और इसके 2.76 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं। वहीं इस दिलबर गाने के डांस पर अब तक 6,367,532 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। ऐसे में यह तो साफ है कि पॉपुलैरिटी में सोनाली काफी आगे हैं। वह आए दिन बॉलीवुड गानों पर जोरदार ठुमके लगाती हैं जिसे देख लोग दंग रह जाते हैं। आप सोनाली के डांस को एन्जॉय कर सकते हैं।

यहां देखें Video:-

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories