रविवार, जुलाई 21, 2024
होममनोरंजनGoldy Brar: जिंदा है सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड, US पुलिस ने...

Goldy Brar: जिंदा है सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड का मास्टरमाइंड, US पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Date:

Related stories

हत्या के 11 महीने बाद Sidhu Moose Wala के गाने ने रिलीज होते ही तोड़े सारे रिकॉर्ड, जानें यूजर्स को क्या आ रहा पसंद?

Sidhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला फिलहाल फैंस के बीच काफी चर्चा में हैं। उनका न्यू रिलीज सॉन्ग फैंस के बीच काफी ट्रेंड में है और लोग इसे ताबड़तोड़ देख रहे हैं। सिंगर की मौत के बाद यह तीसरा गाना है जो रिलीज किया गया है और हमेशा की तरह इस गाने पर भी लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Goldy Brar: बीते दिन यह खबर सोशल मीडिया पर आग तरफ वायरल हो गई थी कि सिद्धू मूसेवाला की मौत के जिम्मेदार गोल्डी बराड़ की मौत अमेरिका में हो गई है। वही इस सब के बीच कैलिफोर्निया के फ्रेस्नो पुलिस विभाग ने इन अफवाहों पर विराम लगा दिया है और उन्होंने सच्चाई बताई। उनका कहना है कि जिस शख्स की मौत हुई है वह गोल्डी नहीं था और इस खबर को बिना सत्यापित किए फैलाई गई है। अपने स्टेटमेंट में कैलिफोर्निया पुलिस विभाग ने इस बात की पूरी जानकारी दी है। आइए जानते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा और क्यों है गोल्डी बराड़ चर्चा में।

बिना जांच के की गई खबर प्रकाशित

पुलिस ने अपने स्टेटमेंट में कहा, “हम इस बात की पुष्टि कर सकते हैं कि पीड़ित गोल्डी बराड़ नहीं था। पीड़ित की पहचान प्रेस विज्ञप्ति में है और उसकी तस्वीर संलग्न है। हमें नहीं पता कि यह अफवाह कहां से फैलाई गई कि वह गोल्डी गोल्डी बराड़ था, लेकिन यह US से नहीं हुआ था। अंतर्राष्ट्रीय समाचार आउटलेट्स ने हमारी एजेंसी के साथ जांच किए बिना इसे एक तथ्य के रूप में प्रकाशित करना शुरू किया।”

गोल्डी बराड़ नहीं तो किसकी हुई मौत

बता दें कि फ्रेस्नो में फेयरमोंट और होल्ट एवेन्यू में झड़क के बाद दो लोगों पर गोलीबारी की घटना सामने आई जिसमें से एक की मौत तो अस्पताल में हो गई। वहीं दूसरे को डॉक्टर की निगरानी में रखा गया और बाद में उसको छुट्टी मिल गई थी। वहीं मरने वाले शख्स को लेकर यह दावा किया जा रहा था कि वह कोई और नहीं बल्कि गोल्डी बराड़ है लेकिन अब पुलिस ने इस बात पर खुलासा किया है कि वह शख्स गोल्डी नहीं बल्कि उसका दोस्त जेवियर गैल्डनी है जिसकी उम्र 37 साल बताई जा रही है।

आखिर कौन है गोल्डी बराड़

गौरतलब है कि गोल्डी उस समय काफी चर्चा में आया था जब 2022 में पंजाब के पॉपुलर गायक सिद्धू मूसेवाला को गोली से छलनी कर दिया गया था। इस मौत के बाद लोगों का शक लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर गया था लेकिन बाद में गोल्डी बराड़ का नाम सामने आया था और वह सिद्धू मूसेवाला हत्या मामले में आरोपी बना।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories