शुक्रवार, मई 3, 2024
होममनोरंजनSidhu Moose Wala की मौत के बाद पैदा हुआ छोटा भाई, 58...

Sidhu Moose Wala की मौत के बाद पैदा हुआ छोटा भाई, 58 साल की मां ने इन हालातों में दिया जन्म

Date:

Related stories

हत्या के 11 महीने बाद Sidhu Moose Wala के गाने ने रिलीज होते ही तोड़े सारे रिकॉर्ड, जानें यूजर्स को क्या आ रहा पसंद?

Sidhu Moose Wala: सिद्धू मूसेवाला फिलहाल फैंस के बीच काफी चर्चा में हैं। उनका न्यू रिलीज सॉन्ग फैंस के बीच काफी ट्रेंड में है और लोग इसे ताबड़तोड़ देख रहे हैं। सिंगर की मौत के बाद यह तीसरा गाना है जो रिलीज किया गया है और हमेशा की तरह इस गाने पर भी लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं।

Sidhu Moose Wala: पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 22 मई 2022 को गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। उनकी हत्या गैंगेस्टर गोल्डी बरार ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की मदद से कराई थी। सिगंर की मौत ने उनके परिवार और फैंस को बुरी तरह से तोड़ दिया था। लेकिन अब उनके परिवार में किलकारी गूंजी है। सिद्धू की मां ने एक बेटे को जन्म दिया था। ये खबरें काफी दिनों से चल रही थीं। लेकिन अब आधिकारिक रुप से ये जानकारी सामने आ गई है।

Sidhu Moose Wala के माता-पिता के घर हुआ बेटे का जन्म

दोबारा से पिता बने बलकौर सिंह ने इसकी जानकारी फोटो शेयर कर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। बलकौर सिंह के हाथ में छोटा सा मासूम बच्चा देखा जा सकता है। सिद्धू की मां चरण कौर ने 58 की उम्र में दोबारा से IVF की मदद से बच्चे को जन्म दिया है।

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने इसकी जानकारी शनिवार को ही दी थी। उन्होंने पंजाबी में लिखे कैप्शन में लिखा, ‘शुभदीप को चाहने वाली लाखों-करोड़ों लोगों के आशीर्वाद से, अनंत भगवान ने शुभ के छोटे भाई को हमारी गोद में डाल दिया है। भगवान के आशीर्वाद से परिवार स्वस्थ है और मैं सभी शुभचिंतकों के अपार प्यार के लिए आभारी हूं।’

जैसे ही खबर फैंस तक पहुंची। वैसे ही इसकी चर्चा हर तरफ होने लगी। यूजर्स की तरफ से काफी सारी प्रतिक्रियाएं सामने आने लगी हैं। सभी सिद्धू के पिता को बधाई दे रहे हैं।

IVF की मदद से हो पाया संभव

सिद्धू मूसेवाला के जाने से बाद उनका परिवार काफी टूट गया था। सिद्धू अपने माता-पिता की इकलौती संतान थे। बेटे की मौत के बाद उनके माता-पिता के देश छोड़ने की खबरें सामने आयी थी। सिद्धू के पिता लगातार आरोप लगा रहे थे कि, उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। खबरों की मानें तो सिद्धू के छोटे भाई का जन्म पंजाब के बठिंडा के IVF सेंटर में हुआ है। जन्म के बाद की एक वीडियो सिद्धू के पिता ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर की है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories