सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमViral खबरGori Nagori पर आखिर चढ़ ही गया Gadar-2 का बुखार, लंहेगे और...

Gori Nagori पर आखिर चढ़ ही गया Gadar-2 का बुखार, लंहेगे और चोली में किया झन्नाटेदार डांस, वीडियो वायरल

Date:

Related stories

Hariyanvi Dance Video: पति के साथ मस्ती करती Gori Nagori हुई वायरल,Munji Bhartar गाना लाया सुनामी

https://www.youtube.com/watch?v=qVymTBhFeoA Hariyanvi Dance Video: अपने नशीले ठुमकों से सलमान खान...

Hariyanvi Dance Video: बंदूक चलेगी गाने पर Gori Nagori की जालिम अदाओं को देख सपना चौधरी को भूले फैंस

https://www.youtube.com/watch?v=IZ41NmIMkJQ Hariyanvi Dance Video: राजस्थानी और हरियाणवी डांसर गोरी नगोरी...

Gori Nagori ने स्टेज से चलाई अदाओं की बंदूक, बूढ़े से लेकर जवान हुए घायल

https://www.youtube.com/watch?v=IZ41NmIMkJQ Gori Nagori : अपनी नशीले ठुमकों से हरियाणा और...

Gori Nagori के झन्नाटेदार डांस को देख पब्लिक ने खोया आपा, वीडियो वायरल

https://www.youtube.com/watch?v=aFuDC94i2QU Gori Nagori: अपने जबरदस्त डांस से हरियाणा और राजस्थान...

Gori Nagori:राजस्थान की शकीरा के नाम से मशहूर गोरी नागोरी बिग बॉस 16 में अपनी अदाएं और डांस के जलवे दिखा चुकी हैं। यही कारण है कि, उनके चाहने वाले लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। गोरी नागोरी जब कमर मटकाती हैं तो उन्हें देखकर लोग अपना दिल थाम लेते हैं। यूटयूब पर उनके डांस की एक से बढ़कर एक बेहतरीन वीडियो है, जो कि, किसी को भी झूमने पर मजबूर कर देती हैं।

गदर-2 के गाने ‘मैं निकला गड्डी लेके’ गाने पर गोरी नागोरी ने किया डांस

गोरी नागोरी का एक ऐसा ही डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह सनी देओल की हालहि में रिलीज हुई फिल्म गदर-2 के गाने ‘मैं निकला गड्डी लेके’ पर इठलाती हुई नजर आ रही हैं। गाने के वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी ने पर्पल कलर का ब्लाउज पहना हुआ और पीले कलर का लहंगा पहना हुआ है, वह लहंगे और चोली में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ ही उनके डांस स्टेप्स भी काफी गजब हैं।

एक्सप्रेशन ने लूट लिया फैंस का दिल

गोरी नागोरी जिस तरह से अपनी कमर मटका रही हैं और एक्सप्रेशन दे रही हैं वो बेहद लाजवाब हैं। उनकी क्यूटनेस ने लोगों का दिल जीत लिया है। आपको बता दें, गदर 2 जब से रिलीज हुई है तब से कई सारे रिकॉर्ड तोड़ चुकी है। इस साल की अभी तक रिलीज हुई फिल्मों की बात करें तो गदर 2 ने काफी अच्छी कमाई कर ली है। देश में काफी अच्छा रिस्पोंस भी आ रहा है। गदर का जादू सभी पर चढ़कर बोल रहा है।

गोरी नागोरी पर भी गजर का बुखार ऐसा चढ़ा कि उन्होंने भी ‘मैं निकला गड्डी लेके’ गाने पर अपना डांस वीडियो बना डाला और अपने इंस्टाग्राम पेज से इसे शेयर किया है। गोरी नागोरी के इस डांस वीडियो पर काफी अच्छा रिस्पोंस लोगों की तरफ से देखने को मिल रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories