गुरूवार, मई 9, 2024
होममनोरंजनGori Nagori New Song: Instagram के लिए पति से लड़ती नजर आयीं...

Gori Nagori New Song: Instagram के लिए पति से लड़ती नजर आयीं गोरी नागोरी, वीडियो देख फैंस का धड़का दिल

Date:

Related stories

Instagram यूजर्स की आने वाली है मौज, जानिए AI मैसेज राइटिंग टूल का क्या होगा फायदा?

Instagram: इंडिया में आजकल अधिकतर लोग इंस्टाग्राम (Instagram) सोशल...

Instagram Advertising: कैसे बने इंस्टाग्राम किंग! जानें ब्रांड प्रमोट करने का पूरा प्रोसेस

Instagram Advertising:  दुनियाभर में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए जाने...

instagram Account insights जानने का सबसे आसान तरीका, चुटकियों में मिलेगा हर सवाल का जवाब

instagram Account insights: दुनियाभर में सबसे ज्यादा इस्तेमाल किए...

Gori Nagori New Song: राजस्थानी डांसर गोरी नागोरी के चाहने वाले राजस्थान से लेकर हरियाणा और देशभर में मौजूद हैं। बिग बॉस-16 से  नेशनल पहचान बनाने वाली गोरी नागोरी के लाइव परफॉर्मेंस पर उनके चाहने वाले खूब प्यार लुटाते हैं। इतना ही नहीं जैसे ही उनकी डांस वीडियो यूटयूब पर अपलोड होती है । वैसे ही ट्रेंड करने लगती है। गोरी नागोरी के अपकमिंग गानों और डांस वीडियो का फैंस बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। गोरी नागोरी के ठुमकों  पर प्यार लुटाने वाले लोगों के लिए उनका नया गाना लॉन्च हो गया है। इस नए गाना का टाइटल इंस्टाग्राम है।

गोरी नागोरी का Instagram इंस्टाग्राम  गाना हुआ लॉन्च

इस गाने की वीडियो में आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी अपने पति से नया फोन मंगाने की जिद कर रही हैं और बोल रही हैं कि फोटो क्लिक करके वह इंस्टाग्राम पर फोटो डालेंगीं लेकिन उनका पति मना कर रहा है। जिसके बाद वह नाराज हो जाती हैं। इस गाने को मार्केट सहित  घर की लोकेशन पर फिल्माया गया है। अब तक  इस गाने पर हजारों व्यूज आ चुके हैं और कई सारे लोग इस पर केमेंट कर रहे हैं।

Also Read: लॉन्च से पहले ही Vivo V29 Lite स्मार्टफोन ने मचाई तबाही, 8GB रैम और NFC सपोर्ट के दम पर पहली बार मिला ये सर्टिफिकेशन

वीडियो में बेहद खूबसूरत नजर आयीं गोरी नागोरी

Instagram इंस्टाग्राम गाने पर यूजर्स का जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिल रहा है। इसके साथ ही गोरी नागोरी के ठुमकें भी आप इस वीडियो में देख सकते हैं। इस वीडियो में गोरी नागोरी Nikhil Saini  के संग रोमांस कर रही हैं। गाने में गोरी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ ही उनके नए-नए अवतार भी देखने को मिल रहे हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories