बुधवार, मई 15, 2024
होमटेकलॉन्च से पहले ही Vivo V29 Lite स्मार्टफोन ने मचाई तबाही, 8GB...

लॉन्च से पहले ही Vivo V29 Lite स्मार्टफोन ने मचाई तबाही, 8GB रैम और NFC सपोर्ट के दम पर पहली बार मिला ये सर्टिफिकेशन

Date:

Related stories

Char Dham Yatra 2024 की शुरूआत के साथ मुश्किल में श्रद्धालु, अब तक 11 लोगों की मौत: जानें प्रशासन का पक्ष

Char Dham Yatra 2024: उत्तराखंड के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों चहल-पहल का माहौल है। दरअसल चार धाम यात्रा 2024 के शुरू होने के बाद भारी संख्या में तीर्थयात्री उत्तराखंड पहुंच कर केदारनाथ धाम, बद्रीनाथ धाम, गंगोत्री व यमुनोत्री में दर्शन पूजन करना चाहते हैं।

Vivo V29 Lite: चीन की कई स्मार्टफोन कंपनियां अपने नए-नए मॉडलों को पेश करने की तैयारी कर रही है। ऐसे में चाइनीज फोन निर्माता कंपनी वीवो अक्सर अपने फोन में दिए जाने वाले फीचर्स की वजह से चर्चा में बना रहता है। ऐसे में वीवो का एक नया फोन इन दिनों काफी चर्चा बटोर रहा है। दरअसल, चीन के बाजार में Vivo V29 Lite स्मार्टफोन को सर्टिफिकेशन मिला है।

Vivo V29 Lite की जानकारी

आपको बता दें कि Vivo V29 Lite को एक बार फिर देखा गया है। V29 Lite सीरीज के इस फोन को GCF सर्टिफिकेशन मिला है। साथ ही ये भी बताया जा रहा है कि इस फोन का मॉडल नंबर भी सामने आया है। खबरों की मानें तो इस फोन को V2244 मॉडल नंबर दिया गया है। बताया जा रहा है कि इस फोन को 5G तकनीक से लैस बनाया जाएगा। साथ ही इसमें कई धमाकेदार फीचर्स दिए जाएंगे। इसमें एनएफसी सपोर्ट का भी फीचर दिया जाएगा।

Vivo V29 Lite के संभावित फीचर्स

मॉडल Vivo V29 Lite
प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 695
रैम 8 GB
बैटरी 5000mah
रियर कैमरा 64 MP + 8 MP + 2 MP + 2 MP
फ्रंट कैमरा 32 MP

 

यहां पर आपको बता दें कि इस फोन को इससे पहले गूगल प्ले कंसोल पर भी देखा गया था। जहां इस फोन के कई फीचर्स सामने आए हैं। खबरों की मानें तो इस फोन में Qualcomm Snapdragon 695 चिपसेट दी जा सकती है। एंड्राइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आने वाले इस डिवाइस में 8GB की रैम दी जा सकती है। कहा जा रहा है कि इस फोन की डिस्प्ले वॉटरनॉच डिस्प्ले होगी।

Vivo V29 Lite की अनुमानित कीमत

साथ ही स्क्रीन के चारों तरफ पतले बैजल दिए जा सकते हैं। इसके साथ ही इसमें 5000mah की बैटरी के साथ 44W का फास्ट चार्जर दिया जा सकता है। इस फोन की कीमत 25000 के आसपास हो सकती है। हालांकि, अभी तक इस बारे में कंपनी की तरफ से किसी भी तरह की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें: Adani Meets Sharad Pawar: दिग्गज कारोबारी Gautam Adani ने शरद पवार से की लंबी मुलाकात, NCP प्रमुख ने इस मामले में किया था सपोर्ट

Amit Mahajan
Amit Mahajanhttps://www.dnpindiahindi.in
अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Latest stories