रविवार, मई 5, 2024
होमटेकApple iPhone 14 ऑनलाइन खरीदें या ऑफलाइन? कहां से खरीदना रहेगा आपके...

Apple iPhone 14 ऑनलाइन खरीदें या ऑफलाइन? कहां से खरीदना रहेगा आपके लिए बेस्ट, यहां जानें

Date:

Related stories

Apple iPhone 14 Price: Apple ने देश में 18 अप्रैल को मुंबई में और 20 अप्रैल को दिल्ली में अपने ऑफिशियल स्टोर को खोला है। इन स्टोर के खुलने के बाद कई लोग सोच रहे होंगे कि iPhone लेना क्या ऑनलाइल खरीदना सही है या ऑफलाइन स्टोर से लेना सही है। इसके अलावा कोई भी Apple प्रोडक्ट कहां सस्ता मिलेगा। तो हम आपको iPhone 14 के बारे में बताने वाले हैं और आप जानें कि iPhone 14 ऑनलाइन लेना ठीक रहेगा या ऑफलाइन?

ये भी पढ़ें: जानें Sachin Tendulkar के पास मौजूदा Car Collection से लेकर उनकी पहली कार के बारे में, एक से बढ़कर एक हैं शामिल

iPhone 14 की ऑनलाइन कीमत

अगर आप iPhone 14 को खरीदने का प्लान कर रहे हैं, तो ये Flipkart, Amazon और Croma जैसी ई-कॉमर्स वेबसाइट पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। iPhone 14 का बेस वेरिएंट इन ई-कॉमर्स वेबसाइट पर 71999 रुपये की कीमत पर लिस्टेड़ है, लेकिन इस फोन की कीमत 79990 रुपये है। इन सभी वेबसाइट पर आपको तरह-तरह के डिस्काउंट ऑफर मिल रहे हैं।

iPhone 14  पर ऑनलाइन डिस्काउंट और ऑफर

Flipkart, Amazon और Croma पर iPhone 14 के लिए HDFC बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड पर 4000 रुपये का ऑफर दिया जा रहा पर है। इसके अलावा Flipkart पर 29250 रुपये के साथ 3000 रुपये का अतरिक्त एक्सचेंज डिस्काउंट भी मिल रहा है, तो वहीं Amazon पर 22700 रुपये का एक्सचेंज डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसी तरह Croma पर भी एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है। अगर आपको इन ऑफर और डिस्काउंट का पूरा लाभ मिलता है, तो iPhone 14 कीमत और भी ज्यादा कम हो जाएगी स्टोर और स्टोर के मुकाबले Flipkart पर ये फोन आप कम कीमत में खरीद सकेंगे।

खरीदने से पहले ध्यान रखें ये बातें

अगर आपको iPhone 14 खरीदना है, तो ई-कॉमर्स वेबसाइट से खरीदनें पर आपको ऑफलाइन स्टोर के मुकाबले ज्यादा फायदा देखने को मिलेगा और आपके रुपये की काफी बचत भी हो सकती है। इसके अलावा इन वेबसाइट पर समय-समय पर कई तरह के डिस्काउंट और ऑफर वाली डील्स भी दी जाती हैं। लेकिन आने वाले समय में एप्पल के ऑफलाइन स्टोर पर भी अच्छी डील्स देखने को मिल सकती हैं। सबसे जरूरी बात यह है कि नया iPhone ऑफलाइन और ऑनलाइन लेने से पहले दोनों जगहों पर इसका रेट चेक करने के बाद ही इसे खरीदें।

ये भी पढ़ें: अच्छी-अच्छी इलेक्ट्रिक बाइक्स के पसीने छुड़ाती है Odysse Vader बाइक! 125km की रेंज के साथ मिल रहा बहुत कुछ खास

Shoyeb Ahmed
Shoyeb Ahmedhttp://www.dnpindiahindi.in
शोएब अहमद एक अच्छे पत्रकार हैं और इन्होंने पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन तक पढ़ाई पूरी की है। शोएब को मीडिया इंडस्ट्री में 1 साल से ज्यादा का अनुभव है। फिलहाल शोएब डीएनपी मीडिया नेटवर्क में बतौर हिन्दी कॉन्टेंट राईटर कार्यरत हैं। इनकी रूची एक्सप्लोर करना, तकनीकी ज्ञान और सामान्य ज्ञान के बारे में जानकारी इकट्ठा करने के साथ ही विश्लेषण और मूल्यांकन करना भी है।

Latest stories