गुरूवार, अप्रैल 18, 2024
होममनोरंजनOscar में जीत के बाद Guneet Monga ने किया बड़ा खुलासा, अवार्ड...

Oscar में जीत के बाद Guneet Monga ने किया बड़ा खुलासा, अवार्ड को लेकर कहीं ये बात

Date:

Related stories

ऑस्कर जीतकर भारत लौटे Ram Charan, फैंस की भीड़ ने किया जोरदार स्वागत

Ram Charan: ऑस्कर में अवार्ड्स को अपने नाम करने के बाद सोशल मीडिया पर रामचरण चर्चा में हैं। वहीं अब रामचरण भारत लौट आए हैं और सोशल मीडिया पर उनका वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर फैंस के बीच घिरे नजर आ रहे हैं।

Oscar 2023: ये है रिकॉर्ड तोड़ने वाले ‘नाटू नाटू’ सॉन्ग से जुड़ी दिलचस्प कहानी, कंपोजर ने तो तोड़ लिया था परिवार से रिश्ता!

Oscar 2023: 'नाटू नाटू' गाने को बनने में करीब 19 महीने लगे थे। चंद्रबोस ने करीब 20 गाने लिखे थे आरआरआर के लिए लेकिन बाद में 'नाटू नाटू' को चुना गया। डायरेक्टर एसएस राजामौली चाहते थे कि डांस ज्यादा टफ भी ना हो और ऐसा हो कि दोनों कॉपी कर सके। ऐसे में कोरियोग्राफर ने काफी मेहनत कर निकाला 'नाटू नाटू' स्टेप।

Oscars 2023 में इस फिल्म ने जीता सबसे ज्यादा Award, यहां देखें Film

Oscars 2023 में फिल्म Everything Everywhere All at Once छाया रहा। इस फिल्म ने कुल सात अवार्ड अपने नाम किए हैं। यहां देखें पूरी लिस्ट।

The Elephant Whisperers को मिला बेस्ट डाक्यूमेंट्री में Oscar Awards, भारतीय फिल्मों ने लगाई ऑस्कर की झड़ी

Oscar Awards 2023: भारतीय फिल्म जगत के लिए सोमवार का दिन किसी बेहतरीन तोहफे से कम नहीं हैं। आज के दिन फिल्म जगत के सबसे बड़े अवॉर्ड ऑस्कर

Priyanka Chopra Pre-Oscar Party में इन सितारों ने की शिरकत, यहां देखें Exclusive तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिका में एक प्री ऑस्कर पार्टी दी है जहां उन्होंने ऑस्कर 2023 में नोमिनेट हुए सितारों को इनवाइट किया है। 12 मार्च 2023 को लॉस एंजिलिस के डॉल्बी थियेटर में 95वां ऑस्कर अवार्ड आयोजित किया जाएगा।

Guneet Monga: ऑस्कर में इस बार भारत का जलवा दिखा। देश को दो कैटेगरी में अवार्ड मिले हैं वहीं प्रोड्यूसर गुनीत मोंगा की शॉर्ट डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ ने अवॉर्ड जीता। हालांकि ऑस्कर जीतने के बावजूद वह अवार्ड फंक्शन से खफा नजर आई हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें गुनीत मोंगा भारत लौट आई है। इस दौरान अवार्ड को लेकर काफी खुश नजर आई लेकिन उन्हें एक बात जो पसंद नहीं आई वह है उन्हें स्पीच देने का मौका नहीं दिया गया।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories