सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनJawan के साथ Haddi को रिलीज कर क्या Nawazuddin Siddiui ने कर...

Jawan के साथ Haddi को रिलीज कर क्या Nawazuddin Siddiui ने कर दी गलती! जानें फिल्म के रिव्यू

Date:

Related stories

Haddi review: नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी फिल्म ‘हड्डी‘ को लेकर काफी चर्चा में थे। पिछले कुछ समय से लोग इस अलग कंटेंट पर बनाई गई फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। वहीं यह फिल्म कई मायनों में खास है। जहां तक फिल्म की बात कर तो नवाजुद्दीन ने इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लाने का फैसला लिया क्योंकि उन्हें पता था कि सिनेमाघर में फिल्म को उस कदर प्यार नहीं मिलेगा जितनी उम्मीद जताई जाएगी। चूंकि 7 सितंबर को ही शाहरुख खानजवान‘ फिल्म से जलवा दिखाने के लिए आए हैं ऐसे में उसी दिन नवाजुद्दीन ने अपनी फिल्म ‘हड्डी’ को स्ट्रीम कर चुके हैं। आइए जानते हैं आखिर कैसी है यह फिल्म।

क्या है फिल्म की कहानी

जहां तक फिल्म की कहानी की बात करें तो यह हरिका यानी नवाजुद्दीन सिद्दीकी के इर्द-गिर्द घूमती है। हरिका ट्रांसजेंडर कम्युनिटी की ताकत का एहसास दिलाने में पुरजोर कोशिश करते हुए नजर आता है। इस दौरान उसे काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। वहीं बाद में पुलिस की रेड से बचने के लिए वह अपने पार्टनर के साथ दिल्ली फरार हो जाता है और यहां वह खूंखार ट्रांसजेंडर के किरदार में नजर आता है। यह कहानी काफी अलग है जिसमें हरिका हड्डी बनकर अपना बदला लेने के लिए किसी भी हद को पार करने के लिए तैयार है। वह डॉन भी बन जाता है और फिर चलाता है अपना जलवा।

आखिर क्या है इस फिल्म में खास

इस फिल्म के पोस्टर रिलीज होने के बाद से लोग इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अक्षत अजय शर्मा के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लेकर लोग काफी एक्साइटेड थे और इसकी अलग कहानी देखने के लिए भी। ऐसे में अगर आपको नवाजुद्दीन सिद्दीकी पसंद है और आप उनकी फिल्म को देखना चाहते हैं तो इस रिवेंज ड्रामा को देख सकते हैं। इस फिल्म में खून खरावे की कोई कमी नहीं है और आप इसे जी 5 पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

अलग प्लॉट देने में नहीं है नवाज का जवाब

नवाजुद्दीन की फिल्म हमेशा अलग कहानी और प्लाट पर बनाई जाती है और इस बार भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। अगर आप वीकेंड पर इस फिल्म को एंजॉय करना चाहते हैं तो यह आपके लिए एक बेहतर विकल्प है लेकिन अगर आप मारधाड़ और खून खराबे वाली फिल्म देखना पसंद नहीं करते हैं तो यह आपके लिए नहीं है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories