मंगलवार, मई 21, 2024
होममनोरंजनHappy Birthday Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा की अब तक की 5 सबसे...

Happy Birthday Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा की अब तक की 5 सबसे शानदार फिल्में

Date:

Related stories

Anushka Sharma: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का नाम उन एक्ट्रेस में शुमार है जो बॉलीवुड में अपनी धमाकेदार एक्टिंग और खुदपर किये अलग-अलग एक्सपेरिमेंट से सक्सेस की उंचाइयां छू रही हैं। एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खबरों की दुनियां में छाई रहती हैं। यहीं आज वह अपने 36th बर्थडे को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अगर आप भी उनके शानदार काम को देखना काफी पसंद करते हैं तो आज हम आपके लिए उनकी टॉप 5 शानदार फिल्में लेकर आए हैं जो भले ही अपने पहले देखी हो लेकिन, आज उन्हें देखने से खुदको रोक नहीं पाएंगे।

Anushka Sharma की 5 सबसे शानदार फिल्में

वैसे तो अनुष्का ने अपने फिल्मी करियर में कई बड़ी और सुपर हिट फिल्में दी है लेकिन, चलिए आज उनकी 5 सबसे शानदार फिल्मों पर एक नजर डालते हैं।

1. PK

फैंस की चहीती अनुष्का शर्मा और आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म PK कोई ऐसी वेसी फिल्मों में नहीं बल्कि, इंडिया की सबसे शानदार और एंटरटेनिंग फिमों में काफी उपर आती है। फिल्म को साल 2014 में बड़े पर्दे पर उतरा गया था लेकिन, लोग आज भी इसे अपनी फैमिली संग देखना काफी पसंद करते हैं, जिसे आज आप भी देख सकते हैं।

2. रब ने बना दी जोड़ी

इसी तरह एक्ट्रेस अनुष्का और शारुख की यह फिल्म रब ने बना दी जोड़ी ऐसी फिल्मों में से एक है जिसे भुलाना मुश्किल ही नहीं नामुमकिन है। इस फिल्म में शाहरुख़ और अनुष्का का क्यूट रोमांस और डांस दोनों की उनके चाहने वालों को काफी पसंद आता है।

    3. सुल्तान

    सलमान खान और अनुष्का की इस धमाकेदार फिल्म सुलतान में ताबड़तोड़ एक्शन एंड दोनों की जबरदस्त एक्टिंग आपको काफी जयादा पसंद आएगी। जिसे आप आज एक्ट्रेस के बर्थडे पर भी देख सकते हैं।

    4. ए दिल है मुश्किल

    अगर आप घर में पड़े-पड़े बोर हो गए हैं तो, आप अनुष्का और रणबीर की इस मोस्ट एंटरटेनिंग फिल्म ए दिल है मुश्किल को देख अपनी बोरियत मिटा सकते हैं।

    5. जीरो

    फिल्म जीरो में अनुष्का की एक्टिंग एंड उनका काम उनके बाकी सभी कामों से काफी अलग और शनदार है। जिसे आपको एक बार तो जरूर देखना चाहिए। और आज एक्ट्रेस का बर्थडे इस फिल्म को देखने के लिए बेस्ट दिन है।

    देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

    Naaz Parveen
    Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
    नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

    Latest stories