Home Viral खबर Hariyanvi Dance Video: ‘पतला दुपट्टा’ गाने पर Sapna Choudhary ने बनाई रील-यूजर्स...

Hariyanvi Dance Video: ‘पतला दुपट्टा’ गाने पर Sapna Choudhary ने बनाई रील-यूजर्स बोले- ‘ओह फो’

0
Hariyanvi Dance Video
Sapna Choudhary

Hariyanvi Dance Video: देसी क्वीन सपना चौधरी Sapna Choudhary अपने बेहतरीन स्टेज डांस के लिए जानी जाती हैं। उनके ठुमके इतने जाय्दा लाजवाब होते हैं कि, देख देश ही नहीं बल्कि विदेश के लोग भी घायल हो जाते हैं। यही वजह है कि, सपना के चाहने वाले लगातार बढ़ते ही जा रही हैं। डांसर का अभी हालहि में एक गाना रिलीज हुआ था। जिसके बोल- ‘पतला दुपट्टा’ थे। इस गाने में वह आग लगाती हुई नजर आयी थी। उनकी अदाओं ने लोगों को घायल कर दिया था। देसी क्वीन के इस हरिाणवी गाने को खूब प्यार मिला।

Sapna Choudhary ने ‘पतला दुपट्टा’ गाने पर किया डांस

अब सपना चौधरी ने इसी पतला दुपट्टा’ गाने पर रील बनाई है। इस Hariyanvi Dance Video में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस दौरान उन्होंने लहंगा चोली पहना हुआ है और उनके बाल खुले हुए हैं। वो अपनी अदाओं से आग लगा रही हैं। सपना चौधरी के लटके झटके दिल को जीत लेने वाले हैं। डांसर के एक्सप्रेशन लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। यही वजह है सपना ने जैसे ही इस रील को शेयर किया। वैसे ही सोशल मीडिया यूजर्स के काफी अच्छे कमेंट आने लगे। इस गानें में मटकी सपना चौधरी ने फैंस का दिल चुरा लिया है।

सपना की डांस वीडियो लोगों को आ रही पसंद

गाने की वीडियो को itssapnachoudhary नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। इस गाने में आ आज ही सपना ने इंस्टा पर शेयर किया है। इस पर अब तक 15 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों के बेहतरीन कमेंट देखने को मिल रहे हैं। यही वजह है कि, ये इतनी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Exit mobile version