रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरHariyanvi Dance Video: स्टेज पर Sunita Baby ने छलकाई जवानी, डांस देख...

Hariyanvi Dance Video: स्टेज पर Sunita Baby ने छलकाई जवानी, डांस देख भीड़ में मची खलबली

Date:

Related stories

Hariyanvi Dance Video:’जोगी’ गाने पर Gori Nagori की बलखाती कमर और इशारों को देख झूम उठा पूरा इंटरनेट

https://www.youtube.com/watch?v=_xYK7WTqsYY Hariyanvi Dance Video: हरियाणवी और राजस्थानी डांसर ...

Hariyanvi Dance Video: पति के साथ मस्ती करती Gori Nagori हुई वायरल,Munji Bhartar गाना लाया सुनामी

https://www.youtube.com/watch?v=qVymTBhFeoA Hariyanvi Dance Video: अपने नशीले ठुमकों से सलमान खान...

Hariyanvi Dance Video: हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी Sunita Baby अपने खूबसूरत डांस के लिए पूरे हरियाणा में जानी जाती हैं। वो जब स्टेज पर आती हैं तो अपने लटके-झटकों से भीड़ को बेकाबू करती हैं। उनकी तुलना फैंस देसी क्वीन सपना चौधरी से भी करते हैं। सुनाती बेबी के स्टेज शो में काफी भीड़ देखने को मिलतr है।

सुनीता बेबी का डांस वीडियो वायरल

एक ऐसा ही Hariyanvi Dance Video वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि, सुनीता बेबी ब्लू कलर कलर का सूट पहनकर स्टेज पर काफी अच्छा डांस कर रही हैं। इस गाने की वीडियो में आप देख सकते हैं कि, वो हरियाणी सुपरहिट सॉन्ग ‘काचे काट ले I Kache Kat Le’ पर डांस कर रही हैं।

उनकी अदाओं ने भीड़ को दीवाना कर दिया है। सुनीता बेबी अपने एक-एक ठुमके से बिजली गिरा रही हैं। उनका डांस काफी लाजवाब है। यही वाजह है कि, जो भी इस वीडियो को देख रहा है वो जमकर तारीफ कर रहा है। डांसर ने अपनी अदाओं से सभी को घायल कर दिया है। उनके एक्सप्रेशन काफी अच्छे हैं। वो अपने डांस और बेहतरीन परफॉर्मेंस से फैंस का दिल जीतने में कामयाब हो गई हैं।

Hariyanvi Dance Video में Sunita Baby ने डांस से किया घायल

Sunita Baby के इस डांस वीडियो को Tashan Haryanvi नाम के Youtube चैनल से अपलोड किया गया है। जिस पर कई हजार लाइक्स के साथ 3 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। उनकी लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। यही वजह है कि, ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है। सुनीता बेबी ने अपनी खूबसूरती और अदाओं से लोगों का दिल जीत लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories