Home मनोरंजन Haryanvi dance video: मोनिका चौधरी ने नागिन बनकर स्टेज पर सनी लियोनी...

Haryanvi dance video: मोनिका चौधरी ने नागिन बनकर स्टेज पर सनी लियोनी की तरह ली अंगड़ाई, देख हजारों की भीड़ हुई बेहाल

0
Haryanvi dance video

Haryanvi dance video: हरियाणा की टॉप डांसर्स की बात करें तो इस लिस्ट में कई नाम हैं जो खूब चर्चा में हैं और इसमें से एक है मोनिका चौधरी। हरियाणा ही नहीं सोशल मीडिया पर भी मोनिका का जलवा बरकरार है और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। मोनिका स्टेज पर नागिन बनकर बलखाती नजर आती हैं और देखने वालों के होश ही उड़ जाते हैं। यह डांसर अपने ठुमकों से बवाल मचाना खूब सीख चुकी हैं और यही वजह है कि यह टॉप मोस्ट डांसर्स में से शुमार हैं। सोशल मीडिया पर मोनिका के कई डांस वीडियो खूब वायरल होते हैं और उनका अंदाज देख लोगों के होश उड़ जाते हैं। हाल ही में उनका एक डांस वीडियो काफी चर्चा में है जिसे आप भी एन्जॉय कर सकते हैं।

ठुमके देख कायल हुई भीड़

वायरल हो रहे इस वीडियो में मोनिका बॉलीवुड गाना ‘लैला मैं लैला’ पर जबरदस्त डांस कर रही हैं। वह स्टेज पर ऐसे ठुमके दिखा रही हैं जिसे देख लोगों का कहना है कि वह सनी लियोन को फेल कर रही हैं। उनका अंदाज और जबरदस्त ठुमके लोगन को दीवाना बना रही है और यही वजह है कि उनका यह डांस खूब चर्चा में है। लोगों की भीड़ को कैसे मदहोश करना है यह इस डांसर को खूब आता है और वह ऐसे में अपनी अदाओं से जादू चलाने में कभी पीछे नहीं रहती हैं। यह बात भी सच है कि मोनिका की खूबसूरती और स्टाइल भी देखने लायक है। वह जिस तरह से बालों से पोज दे रही हैं उसे देख लाखों दिल घायल है।

ये भी पढ़ें: Sapna Choudhary dance video: लाल परी बनकर सपना ने दिया कमरतोड़ परफॉर्मेंस, देखने वालों की नहीं झपकीं आंखें

स्टाइल में भी नहीं है मोनिका का जवाब

मोनिका चौधरी के इस वीडियो को EZAZ CREATION यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है और इसे अब तक 28 हजार व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो में मोनिका गोल्डन और ग्रीन सूट में दिख रही हैं। इसे उन्होंने खुले बालों और मैचिंग आई लाइनर से चार चांद लगा रही हैं। वीडियो में उनके ठुमके किसी को भी घायल करने के लिए काफी है।

यहां देखें Video:-

ये भी पढ़ें: अब पार्लर के खर्चे को कहें ‘बाय’, घर पर इस तरह आसानी से करें Manicure और Pedicure

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version