Home मनोरंजन Haryanvi dance video: रचना तिवारी के नागिन जैसे ठुमके को देख बेहाल...

Haryanvi dance video: रचना तिवारी के नागिन जैसे ठुमके को देख बेहाल हुई भीड़, अदाओं से लूट लिए हजारों दिल

0
rachna tiwari

Haryanvi dance video: हरियाणवी डांसर रचना तिवारी भी पिछले कुछ समय से लोगों के बीच काफी चर्चा में हैं। वह अपने पॉवरपैक परफोर्मेंस से लोगों के दिलों को घायल करने में कभी पीछे नहीं रहती हैं। यही वजह है सोशल मीडिया पर उनका कोई ना कोई डांस वीडियो खूब चर्चा में होता है। यूजर्स का एक वर्ग है जो हरियाणवी डांस को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर रचना का एक डांस वीडियो खूब चर्चा में है जिसमें वह हरियाणवी गाना ‘गोली’ पर ताबड़तोड़ ठुमके लगा रही हैं। इस वीडियो को देखने के बाद एक बार फिर लोग रचना के मुरीद हो गए हैं। आइए देखते हैं यह वीडियो।

रचना की अदाओं ने चलाया जादू

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी ग्रीन और रेड सूट में ठुमके लगा रही हैं। उनकी अदाएं और ठुमके दोनों ही कातिलाना है और यही वजह है की वहां मौजूद भीड़ अपना दिल हार बैठ रही है। जितनी दफा डांसर अपने एक्सप्रेशन को बदलती है तालियों की गड़गड़ाहट और सीटियां उन्हें और उत्साहित कर देती है। रचना के डांस को देख यह साफ जाहिर है कि एनर्जेटिक डांसर्स की लिस्ट में यह टॉप पर हैं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi dance video: स्टेज पर ताबड़तोड़ ठुमके लगाकर बोलीं मुस्कान बेबी ‘एक नई सी बोतल ला’, देख भीड़ हुई बेकाबू

गाने को मिल रहे हैं खूब व्यूज

रचना तिवारी के इस गाने को Sonotek Punjabi यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। इस गाने को अब तक 36 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। वीडियो में जिस तरह से रचना ठुमके दिखा रही है वह देख लोगों का बेकाबू होना लाजमी है। यह पहली बार नहीं है जब इस डांसर ने अपने ठुमकों से बवाल मचा दी हो। हरियाणा की टॉप डांसर्स की लिस्ट में रचना शुमार है। रचना के स्टेज डांस को एन्जॉय करने के लिए लोगों की खूब भीड़ जमा होती है और हरियाणा की नहीं इनका जलवा और जगहों में भी खूब देखने को मिल रहे हैं।

यहां देखें Video:-

ये भी पढ़ें: Chanakya Niti: इन 5 आदतों की वजह से महिलाएं उठाती हैं सबसे ज्यादा नुकसान, टूट पड़ता है मुसीबतों का पहाड़

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version