Home मनोरंजन Haryanvi dance video: रचना तिवारी के लटके-झटकों को देख झूम उठी महफिल,...

Haryanvi dance video: रचना तिवारी के लटके-झटकों को देख झूम उठी महफिल, लोगों के बीच मचा हड़कंप

0
rachna tiwari

Haryanvi dance video: हरियाणवी इंडस्ट्री में कई डांसर आजकल काफी चर्चा में है।लोग इनकी स्टेज परफॉर्मेंस को देखने के लिए दूर-दूर से आते हैं। शादी हो या फिर कोई भी उत्सव हरियाणवी डांस के बिना इसकी शोभा नहीं बढ़ती है। ऐसे में कई डांसर अपना जादू दिखाने स्टेज पर उतरती है। इस बीच सोशल मीडिया पर हरियाणवी डांसर की लंबी लिस्ट है जो सुर्खियों में बनी रहती है। निश्चित तौर पर इस लिस्ट में एक नाम है रचना तिवारी। रचना फैंस के बीच अपने धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस से हर बार तहलका मचा देती है। एक बार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है और सोशल मीडिया पर इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है। आइए देखते हैं यह वीडियो।

इस गाने पर ठुमके लगाती दिखीं रचना

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी ब्लैक स्टाइलिश सूट में स्टेज पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं।इस वीडियो में उनका अंदाज देख लोगों की एक बार फिर बोलती बंद हो गई है। लोगों की भीड़ इस बात की सबूत है कि रचना को लोग किस कदर चाहते हैं। वहीं इस वीडियो की बात करें तो इसमें रचना ‘गुर्जर का छोरा’ गाने पर अपने स्टेज परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत रही हैं।

ये भी पढ़ें: Sapna Choudhary dance video: ‘हलवा शरीर’ पर सपना के लटके-झटकों को देख दंग रह गए लोग, नाचने लगी भीड़

रचना के डांस को देख भीड़ हुई बेकाबू

इस वीडियो की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं कि रचना के डांस को देख वहां मौजूद भीड़ बेकाबू हो जाती है। वह अपने ठुमके से भीड़ को मजबूर कर देती है। लोग अपने-अपने सीट से उठकर रचना के डांस पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। इस दौरान पैसों की बारिश और तालियों की गड़गड़ाहट इस बात का सबूत है कि कैसे रचना के परफॉर्मेंस को लोग इंजॉय कर रहे हैं। इस वीडियो को टशन हरियाणवी यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है। इसे अब तक 1446 व्यूज मिल चुके हैं। इस गाने की बात करें तो हरियाणा में यह काफी चर्चा में है। इस गाने को नीतू सिंह जादून ने आवाज दी है वहीं इसके लिरिक्स फौजी सुरेश पंचाल के हैं।

यहां देखें वीडियो:-

ये भी पढ़ें: Goat milk: अमृत के सामान है बकरी का दूध! osteoporosis समेत कई बीमारियों के लिए है रामबाण दवा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version