सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनHaryanvi dance video: ब्लैक साड़ी में 'शक्की बलमा' गाने पर रचना तिवारी...

Haryanvi dance video: ब्लैक साड़ी में ‘शक्की बलमा’ गाने पर रचना तिवारी ने दिखाया हुस्न का जलवा, सपना चौधरी हुईं फेल

Date:

Related stories

Haryanvi New Song: Sapna Choudhary के नए गाने Saiyaan Ji Driver ने आते ही मचाई खलबली, झूम उठा इंटरनेट

https://www.youtube.com/watch?v=2HbXV6ra_gM Haryanvi New Song: देसी क्वीन सपना चौधरी का जब...

Haryanvi Dance Video: बहू रंगीली गाने पर Muskan Baby का बदनतोड़ डांस, देख यूजर्स का सूखा गला

https://www.youtube.com/watch?si=gxUcxkzLL5KLwM1o&v=GPv_LNmOCfM&feature=youtu.be Haryanvi Dance Video: हरियाणवी मशहूर डांसर Muskan Baby...

Haryanvi dance video: हरियाणवी डांसर रचना तिवारी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती है। यह बात सच है कि रचना की एक जबरदस्त फैन फॉलोइंग है जो उन्हें काफी पसंद भी करती है। इससे परे अगर डांस की बात करें तो वह निश्चित तौर पर हरियाणा की ब्रांड डांसर कही जाने वाली सपना चौधरी को फेल कर दी है। इस बीच उनका वीडियो काफी चर्चा में है जिसमें वह सपना के गाने पर ठुमके दिखाती हुई नजर आ रही है। सोशल मीडिया पर यूजर्स का मानना है कि सपना के गाने पर रचना बेहतर अदाएं दिखा रही है और दोनों को कंपेयर किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो फिलहाल चर्चा में है।

एक्सप्रेशन से रचना ने चलाया जादू

रचना तिवारी ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसमें वह ब्लैक साड़ी में कातिलाना नजर आ रही है। नेट ब्लाउज और ब्लैक साड़ी में उनकी खूबसूरती तो देखने लायक है ही लेकिन लोगों की निगाहें उनके ठुमके पर अटक गई। वह अपने एक्सप्रेशन से भी फैंस के दिलों पर वार करती हुई नजर आई। इस दौरान रचना सपना चौधरी के हिट गाने ‘शक्की बलमा’ पर रील्स बना रही है और ऐसे में यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। कहने में दो राय नहीं है कि रचना सपना को एक कंपटीशन दे रही है अपने अंदाज से लोगों को दीवाना बना रही है।

सपना की अदाओं पर वार करती दिखी रचना

हरियाणवी डांसर के इस वीडियो पर अब तक 403 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और उनकी पॉपुलरिटी को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि अभी आंकड़े और भी बढ़ेंगे। इस गाने की बात करें तो यह अभी हाल ही में रिलीज हुआ है जिसमें सपना चौधरी अपनी जबरदस्त अदाओं से लोगों पर वार करती हुई नजर आई हैं। फिलहाल इस वीडियो में वह अपने अंदाज से कहर ढाती हैं। वैसे रचना तिवारी भी लोगों के दिलों पर आग लगाना बखूबी जानती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories