सोमवार, मई 6, 2024
होममनोरंजनHoli 2023: फरहान अख्तर से लेकर अयान मुखर्जी तक रंगों में डूबे...

Holi 2023: फरहान अख्तर से लेकर अयान मुखर्जी तक रंगों में डूबे आए नजर, देखें यह वीडियो

Date:

Related stories

होली पर बॉसी लुक में एन्जॉय करती दिखीं Priyanka Chahar Choudhary, एक्साइटमेंट में कह दी दिल की बात

Priyanka Chahar Choudhary: रंगों के इस त्यौहार का खुमार सेलेब्स पर खूब देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में प्रियंका होली सेलिब्रेशन को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। वीडियो में इस बात का खुलासा करती हुई नजर आई कि उन्हें कैसा महसूस हो रहा है। यह वीडियो काफी चर्चा में है।

Holi 2023 in Uttarakhand: CM Dhami बोले- उत्तराखंड बनेगा सर्वश्रेष्ठ राज्य, हरीश रावत का वीडियो वायरल

Holi 2023 in Uttarakhand: सीएम धामी ने प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाएं दी है। वहीं, हरीश रावत के डांस का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

Holi 2023 in UP: हर ओर बिखरे होली के रंग, CM Yogi ने कही ये बात

Holi 2023 in UP: होली के पावन त्योहार पर सीएम आदित्यनाथ ने प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी है। साथ ही लोगों से अपील भी की है।

Holi 2023 पर रक्षा मंत्री Rajnath Singh का ये डांस आपने देखा क्या, Video Viral

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह के घर पर होली का त्योहार धूमधाम से मनाया गया। अमेरिकी विदेश वाणिज्य मंत्री के साथ बीजेपी के कई नेताओं ने दी होली की बधाई।

Holi 2023 in MP: CM Shivraj ने गाए फाग के गीत, काव्यात्मक अंदाज में दी बधाई

Holi 2023 in MP: सीएम शिवराज सिंह चौहान ने काव्यात्मक अंदाज में प्रदेशवासियों को होली की शुभकामनाए और बधाई दी है।

Holi 2023: बॉलीवुड में किसी भी त्योहार को बहुत ही हर्षोल्लास से मनाया जाता है। सेलेब्स जश्न में डूब जाते हैं और ऐसा लगता है मानो वह एक ही दिन में जिंदगी जी रहे हैं। वही होली के त्यौहार का जश्न बॉलीवुड में खूब देखने को मिल रहा है। वायरल वीडियो की बात करें तो इसमें फरहान अख्तर से लेकर डायरेक्टर अयान मुखर्जी तक होली को एंजॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। रंगों में डूब चुके सेलेब्स के इस वीडियो को फंस खूब पसंद कर रहे हैं। वीडियो में सेलेब्स अलग अलग अंदाज में होली मनाते हुए नजर आ रहे हैं और फैंस को उनका यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories