शनिवार, मई 18, 2024
होममनोरंजनहोली पर ये क्या कर बैठे Hrithik Roshan, इस Video को देख...

होली पर ये क्या कर बैठे Hrithik Roshan, इस Video को देख यूजर्स ने लगाई लताड़

Date:

Related stories

Hrithik Roshan: बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन जितना अपनी एक्टिंग टैलेंट के लिए मशहूर है उतना ही अपनी फिजिक और अपने डैशिंग लुक्स के लिए दुनियाभर में पसंद किए जाते हैं। होली के मौके पर ऋतिक ने अपने फैंस को विश करने के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया पर इस पोस्ट से उनके फैंस ही नाराज हो गए और एक्टर को जमकर खरीखोटी सुना दी। बता दें ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वर्कआउट वीडियो शेयर किया था जिसमें उनके साथ सुजैन खान और अर्सलान गोनी दिखाई दे रहें है। आइये जानते हैं क्या है इस वीडियो में खास।

क्या है इस वीडियो में खास

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan)

साथ ही वीडियो में ऋतिक के दोनों बेटे भी वर्कआउट करते नजर आ रहे है। इस पोस्ट के कैप्शन में ऋतिक ने लिखा “न रंग या भांग, होली मॉर्निंग वर्कआउट…खूबसूरत लोगों को हैप्पी होली…आपकी होली कैसी गुजर रही है।” ऋतिक का पोस्ट सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गया और एक्टर के इस पोस्ट को काफी लोगों ने होली के पर्व के अपमान के रूप में ले लिया। साथ ही शुरू हो गया ऋतिक को ट्रॉल करने का सिलसिला और उनकी जमकर खिंचाई हो रही है।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए ऋतिक रोशन

एक यूजर ने लिखा, “जब जरूरत से ज्यादा पैसा हो जाए तो बकवास कैप्शन लिख कर कूल बनने की कोशिश की जाती है और आम लोगों की भावनाओं को दुख पहुंचाया जाता है, ऋतिक से ये उम्मीद बिलकुल नहीं थी।” वहीं एक यूजर ने लिखा, “भारतीय कल्चर को नीचा दिखाना इन बॉलीवुड स्टार्स का फैशन बन गया है और हर त्यौहार के मौके पर ये स्टार्स जानबूझ कर ऐसे पोस्ट्स शेयर करते है।” एक और यूजर ने चार कदम आगे जाते हुए ऋतिक के इस पोस्ट को हिंदू धर्म को मानने वालों की भावनाओं को आहत करने वाला बताते हुए लिखा कि “ये हिंदू संस्कृति और त्यौहारों का मजाक उड़ाने का कल्चर बन गया है कि जब मौका मिले अपने स्टारडम को इस्तेमाल करके हिंदुओं को नीचा दिखाया जाए।”

फैंस और सेलेब्स कर रहे हैं ऋतिक को सपोर्ट

अगर इन ट्रॉलर्स को छोड़ दिया जाए तो बहुत से लोगों ने ऋतिक के पोस्ट को काफी पसंद भी किया है और इस पोस्ट पर काफी अच्छे कमेंट्स भी लिखें हैं। कई सेलिब्रिटी स्टार्स ने ऋतिक की पोस्ट पर सपोर्ट दिखाया है। वहीं अगर वर्कफ्रंट की बात की जाए तो हाल ही में ऋतिक ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘फाइटर’ की शूटिंग खत्म की है। फिल्म में ऋतिक के साथ दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आने वाली है। ये फिल्म एक्शन थ्रिलर है और उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म हॉलीवुड एक्शन मूवीज को टक्कर देगी।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories