गुरूवार, जुलाई 25, 2024
होममनोरंजनShilpa Shetty: ये कर लिया तो 45 के बाद भी दिखेगी लड़कियों...

Shilpa Shetty: ये कर लिया तो 45 के बाद भी दिखेगी लड़कियों जैसी पतली कमर, जानें शिल्पा का हिडन फिटनेस मंत्रा

Date:

Related stories

Shilpa Shetty: आज यानी 8 जून 2024 को बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) पूरे 49 साल की हो गई हैं। शिल्पा बी-टाउन की सबसे हॉट और फिट एक्ट्रेस में से एक हैं। अगर आप भी अपना फिगर 45 की उम्र के बाद फिट एंड अट्रेक्टिव बनाना चाहती हैं तो, आज हम आपके लिए एक्ट्रेस का हिडन फिटनेस मंत्रा ढूंढ कर लाए हैं जिसे आप भी अपना सकती हैं। चलिए उनके फिटनेस रुटीन पर एक नजर डालते हैं।

Shilpa Shetty का हिडन फिटनेस मंत्रा

आगे बढ़ने से पहले आपको बता दें, शिल्पा अपने हसीन फिगर को मेंटेन करने के लिए कई तरह के टिप्स को फॉलो करती हैं। चलिए अब उन टिप्स को जानते हैं कि वह क्या है।

हेल्दी डाइट लेती हैं शिल्पा

एक्ट्रेस शिल्पा अपने फिगर और अपनी फिटनेस को बनाए रखने के लिए एक हेल्दी डाइट ही लेती हैं। अपनी इस हेल्दी डाइट में वह कार्बोहाइड्रेट और प्रोटीनयुक्त भोजन जैसे, ब्राउन ब्रेड, ब्राउन राइस और ब्राउन शुगर लेती हैं। यही नहीं शिल्पा अपनी फिटनेस के लिए सलाद, फ्रूट्स और ग्रीन टी समेत ग्रीन वेजीटेबल का सेवन करती हैं।

योगा का लेती हैं सहारा

शिल्पा अपनी फिटनेस को बरकरार रखने के लिए केवल डाइट ही नहीं यगा का भी सहारा लेती हैं। इसी के साथ एक्ट्रेस आए दिन अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने योगा की तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट कर बताती हैं कि, वह चाहे कितनी भी बीजी हो योगा करना नहीं भूलती।

वर्क आउट करना भी कभी नहीं भूलती शिल्पा

आपको बताते चलें शिल्पा शेट्टी अपने हॉट फिगर को 45 के बाद भी फिट रखने के लिए पाबंदी से वर्क आउट करती हैं। एक्ट्रेस अपने दिन के 3-4 घंटे जिम में ही बिताती हैं जससे वह ज्यादा से ज्यादा कैलोरीज बर्न कर सकें और एक्टिव रहें।

घर की साफ-सफाई भी करती हैं एक्ट्रेस

शिल्पा का मानना है कि, आप अपना फिगर घर की साफ-सफाई करके भी मेंटेन कर सकती हैं। इसलिए उन्हें जब भी मौका मिलता है वह घर के काम करती हैं और अपनी बढ़ती चर्बी को पिघला देती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Naaz Parveen
Naaz Parveenhttp://www.dnpindiahindi.in
नाज़ परवीन डीएनपी इंडिया हिंदी में एंटरटेनमेंट, लाइफस्टाइल, फैशन और हेल्थ केटेगरी पर लिखती हैं। इन्होनें अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई दिल्ली यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है। ये कई प्रतिष्ठित संस्थानों के लिए अपनी सेवाएं दे चुकी हैं। अब पिछले कुछ समय से डीएनपी इंडिया न्यूज़ नेटवर्क के माध्यम से कई महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories