शुक्रवार, मई 10, 2024
होममनोरंजनIndian Idol 13: शो की ट्रॉफी लिए आपस में टकराएंगे 6 फाइनलिस्ट,...

Indian Idol 13: शो की ट्रॉफी लिए आपस में टकराएंगे 6 फाइनलिस्ट, Grand Finale पर जमाएंगे सुरों की ताल

Date:

Related stories

Indian Idol 13 Winner: गोद लिए हुए बच्चे ऋषि सिंह ने खोल दी माता-पिता की किस्मत, आज विराट कोहली भी करते हैं फॉलो

Indian Idol 13 Winner: आज ऋषि सिंह म्यूजिकल रियलिटी शो के विनर बन चुके हैं लेकिन यहां तक पहुंचना उनके लिए आसान नहीं था। मां-पिता को भगवान मानने वाले ऋषि उनके सगे नहीं हैं। आज दुनिया ऋषि की दीवानी है और इसमें एक नाम है इंडियन क्रिकेटर विराट कोहली।

Indian Idol 13: म्यूजिकल रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल सीजन 13’ आज अंतिम पड़ाव पर है। आज शो का ग्रैंड फिनाले है जिसमें टॉप 6 कंटेस्टेंट में से विनर की घोषणा होगी। लाइव वोटिंग के जरिए विनर को चुना जाएगा। ऐसे में यह देखना दिलचस्प है कि आखिर कौन सा कंटेस्टेंट विनर की ट्रॉफी पर कब्जा करता है। शो के फिनाले को लेकर लोगों के बीच अलग लेवल की एक्साइटमेंट है और दर्शकों के बीच विनर के नाम को लेकर अलग-अलग कयास लगाए जा रहे हैं। ऐसे में आइए जानते हैं आखिर कब और कहां आप इस शो को एन्जॉय कर सकेंगे।

टॉप 6 की लिस्ट में शामिल है ये नाम

अगर ‘इंडियन आइडल सीजन 13’ के फिनाले की बात करें तो जो टॉप ६ कंटेस्टेंट हैं वह है शिवम सिंह, बिदिप्ता चक्रवर्ती, ऋषि सिंह, सोनाक्षी कार, देबोस्मिता रॉय और चिराग कोतवाल। इन कंटेस्टेंट में से किसी एक के हाथों में ट्रॉफी होगी। अब यह देखना वाकई दिलचस्प है कि किस कंटेस्टेंट के हाथ में शो की ट्रॉफी होती है।

ये भी पढ़ें: Birthday Special: Ajay Devgn ने छत पर की थी Kajol से शादी, किसी फेयरी टेल से कम नहीं है यह लव स्टोरी

यहां देख सकते हैं ‘इंडियन आइडल सीजन 13’

‘इंडियन आइडल सीजन 13’ के ग्रैंड फिनाले को आप आज रात 8 बजे सोनी टीवी पर देख सकते हैं। इसके अलावा आप इसे सोनी लीव एप्लिकेशन पर भी देख सकते हैं। शो के प्रोमो को शेयर कर सोनी टीवी ने लिखा, “देखना ना भूले इंडियन आइडल 13 का द ड्रीम फिनाले, आज रात 8 बजे, सिर्फ SonyEntertainmentTelevision par! खतम हो रहा है 8 महीनों का ये खूबसूरत सफर और 20 घंटों में, द ड्रीम फिनाले के साथ!”

शो के फिनाले पर ये लोग रहेंगे मौजूद

इंडियन आइडल सीजन 13 ग्रैंड फिनाले के दौरान हिमेश रेशमिया और विशाल डडलानी जज की भूमिका में दिखेंगे। वहीं रिपोर्ट्स की माने तो बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और तब्बू इस शो में मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करेंगे। इस दौरान सोनाली बेंद्रे, गीता कपूर, भारती सिंह, टेरेंस लुईस नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें: भारत में George Soros के निशाने पर PM Modi, लोकतांत्रिक ढांचे पर वार करने की बात को लेकर कांग्रेस ने भी लगाई लताड़

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories