बुधवार, जून 19, 2024
होममनोरंजनInternational Emmy Awards 2023: शेफाली शाह सहित OTT के ये स्टार्स हुए...

International Emmy Awards 2023: शेफाली शाह सहित OTT के ये स्टार्स हुए नॉमिनेट, 20 देशों के इतने सेलेब्स से होगी टक्कर

Date:

Related stories

BMW G 310 GS या ऑफ-रोडिंग Royal Enfield Himalayan 450, खरीदने से पहले यहां चेक करें कीमत व अंतर

BMW G 310 GS vs Royal Enfield Himalayan 450: अगर आप स्पोर्ट लुक व फीचर से लैस बाइक या ऑफ-रोडिंग बाइक खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो हमारी ये खबर आपके लिए कारगर साबित हो सकती है।

International Emmy Awards 2023: आज के दौर में ओटीटी का जलवा लोगों पर काफी देखने को मिल रहा है और इसका क्रेज इस कदर है कि आए दिन कोई ना कोई वेब सीरीज भी रिलीज होती है लेकिन इस सबके बीच इंटरनेशनल एमी अवॉर्ड में भी इंडियन ओटीटी प्लेटफॉर्म के सेलेब्स का जलवा है और वह इंटरनेशनल लेवल पर दमखम दिखाने के लिए तैयार हैं। दरअसल ओटीटी पर कम कर चुके तीन एक्टर और एक्ट्रेस को एमी अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट किया गया है। यह खबर ओटीटी लवर्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

आखिर कब है एमी अवार्ड का आयोजन

बता दे कि 20 नवंबर को न्यूयॉर्क में एमी अवार्ड का आयोजन किया जाएगा जिसमें 16 कैटेगरी में 20 देश के 56 कलाकार को नॉमिनेशंस में शामिल किया गया है। इसमें तीन भारतीय कलाकार भी शामिल हैं। यह वाकई गर्व करने वाली बात है क्योंकि 20 देश से 56 कलाकार की अगर बात करें तो इसमें तीन भारतीय का होना अपने आप में बहुत बड़ी बात है।

ये स्टार्स हुए नॉमिनेट

रिपोर्ट्स की माने तो एमी अवॉर्ड्स के लिए शेफाली शाह, जिम सरभ और कॉमेडियन वीर दास को नॉमिनेट किया गया है। उनके बेहतर परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट परफॉर्मेंस के तौर पर नाम सामने आया है। अब ऐसे में देखना दिलचस्प होने वाला है कि आखिर ये सितारे किस कदर फैंस के बीच धमाल मचाते हैं। इन सबके अलावा यह भी रिपोर्ट सामने आया है कि एकता कपूर को फेमस इंटरनेशनल एमी डायरेक्टरेट अवॉर्ड से सम्मानित किया जाएगा।

शेफाली शाह को किया गया नॉमिनेट

अगर शेफाली शाह की बात कर तो उन्हें उनकी वेब सीरीज दिल्ली क्राइम सीजन 2 के लिए बेस्ट परफॉर्मेंस बाई एन एक्ट्रेस कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है। कहने में दो राय नहीं है कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई इस इस सीरीज को लोगों ने काफी पसंद किया और यही वजह है कि आज शेफाली को इस अवार्ड में नॉमिनेट किया गया है। शेफाली शाह किसी भी किरदार को बखूबी निभाने जानती हैं और वह जान डाल देती हैं।

वीर दास और जिम सरभ को इस कैटेगरी में मिला नॉमिनेशन

वहीं अगर वीर दास की बात करें तो वह अपने कॉमेडी के अंदाज और एक्टिंग से लोगों का दिल जीत लेते हैं। ऐसे में उनकी नेटफ्लिक्स कॉमेडी ‘वीर दास लैंडिंग’ को नॉमिनेट किया गया है। जिम सरभ को सोनी लिव की वेब सीरीज रॉकेट बॉयज के लिए बेस्ट परफॉर्मेंस बाई एन एक्टर कैटेगरी में नॉमिनेट किया गया है। इस कैटेगरी में अन्य देशों से भी कई लोगों के नाम में शामिल है। अब ऐसे में देखना दिलचस्प है कि आखिर कौन इस अवार्ड को अपने नाम करता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें